पहले खिलाया नशीला पदार्थ और फिर बुझाई हवस की प्यास
पहले खिलाया नशीला पदार्थ और फिर बुझाई हवस की प्यास
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला जींद के हरियाणा के सोनीपत क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में एक विवाहिता के साथ जुलाना क्षेत्र के एक गांव में बहुत बुरा हुआ है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार विवाहिता को बंधक बनाकर व नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने तथा यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार विवाहिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि करीब 10 दिन पहले जुलाना थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी रिश्तेदारी में आई हुई थी. खबरों के अनुसार जब वह अपने घर वापस जा रही थी तो खरखौदा निवासी अजीत, लिजवाना कलां निवासी अशोक व टिंकू तथा बहादुगढ़ निवासी एक युवक ने धोखे से उसे नशीला पदार्थ खिला दिया और उसे बंधकर बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार उसके साथ रेप होने के बाद उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई लेकिन वह सहमी नहीं और पुलिस के पास मदद के लिए गई. इस मामले में पुलिस ने चारों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा.

बदमाशों ने दिनदहाड़े किया राह चलती किशोरी का अपहरण

शराबबंदी के बाद भी बिहार में चल रहा अवैध कारोबार, पुलिस ने पकड़ी बड़ी खेप

भतीजे के साथ चाचा ने किया ऐसा घिनौना काम कि सुनकर पुलिस के भी उड़ गये होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -