बिहार में ऐसे हुआ 'मुन्ना मवाली' का स्वागत, पहले ही दिन उमड़ी दर्शकों की भीड़

Sep 08 2018 12:25 PM
बिहार में ऐसे हुआ 'मुन्ना मवाली' का स्वागत, पहले ही दिन उमड़ी दर्शकों की भीड़

सिंगर और एक्‍टर प्रमोद प्रेमी, भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह और खूबसूरत पूनम दुबे की फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ कल बिहार में रिलीज हो चुकी है और खबर है कि फिल्‍म को पहले ही दिन जबरदस्‍त प्यार मिला है. बताया जा रहा है कि फिल्‍म के सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं. वितरकों के मुताबिक़, फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ आने वाले दिनों में और बेहतर कारोबार करेगी. पहले ही दिन जिस तरह लोगों की भीड़ उमड़ी है, उससे साफ हो गया है फिल्‍म सुपर हिट होने के लिए तैयार है.

कल 'मुन्ना मवाली' करने जा रहा है सबसे बड़ा धमाका

बता दें कि फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ का निर्माण पप्‍पू पांडेय ने किया है. खबरन की माने तो पहले इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव को साइन किया गया था, मगर बाद में प्रमोद प्रेमी ने उनकी जगह ले ली. फिल्‍म के रिलीज से पहले जानकारों का मानना था कि इससे फिल्‍म को फर्क भी पड़ेगा, मगर पप्‍पू पांडेय ने साफ कह दिया था कि फिल्‍म में प्रमोद प्रेमी बेहतर एक्‍टर हैं और ये फिल्‍म जरूर चलेगी.

जानिए 'मुन्ना मवाली' के बारे में, इस दिन होंगी धमाकेदार एंट्री

सिनेमाघरों से बाहर आ रहे दर्शकों ने बताया कि फिल्‍म की कहानी और गाने सुपरहिट हैं. ‘मुन्‍ना मवाली’ एक साफ सुथरी फिल्‍म है और प्रमोद के साथ अंजना सिंह व पूनम दुबे का अभिनय भी लाजवाब है. इन तीनों कलाकारों के साथ फिल्म में मनोज टाइगर,नागेश मिश्रा, अयाज खान भी मुख्‍य भूमिका हैं. इस फिल्म के निर्देशक रवि सिन्‍हा और निर्माता पप्‍पू पांडेय हैं. वहीं पीआरओंजय भूषण पटियाला जबकि फिल्‍म की कहानी राजेश पांडेय द्वारा लिखी गई है. 

यह भी पढ़ें...

'सनकी दरोगा' की सनक पर दर्शक नहीं रोक पा रहे खुद को, जानिए फिल्म का हाल

कर दूंगा पूरी डिमांडा तेरी, मुंह तो बोल तने कोण चाहिए

इस दिन रिलीज होंगी 'बलम जी लव यू', काजल संग इश्क फरमाएंगे खेसारी

ग़लती कईला तो माफ़ कर दें, पागल बन गई हूँ 'राजा तोहरे प्यार में'

 

?