'सनकी दरोगा' की सनक पर दर्शक नहीं रोक पा रहे खुद को, जानिए फिल्म का हाल

Sep 07 2018 06:53 PM
'सनकी दरोगा' की सनक पर दर्शक नहीं रोक पा रहे खुद को, जानिए फिल्म का हाल

दुष्कर्ममुक्त देश की परिकल्पना को लेकर बनी रवि किशन प्रोडक्शन की फिल्म 'सनकी दरोगा' शुक्रवार को बिहार और झारखंड में एक साथ रिलीज हो गई हैं. बताया जा रहा हैं कि यह फिल्म 50 से ज्यादा सिनेमाघरों में लगी हैं. इस फिल्म को पहले दिन लोगों ने खूब पसंद किया हैं. फिल्म को लेकर 'सनकी दरोगा' के वितरक हरिकेश यादव के मुताबिक, "फिल्म की ओपनिंग काफी अच्छी मानी जाएगी, क्योंकि ग्राउंड रिपोर्ट बता रही है कि फिल्म देखने के लिए दर्शकों का हुजूम उमड़ा हैं. 

सारा गांव हुआ पागल, जब शहरी मॉडल ने इन कपड़ों में दी दस्तक

उम्मीद जताई जा रही है कि इस सप्ताह फिल्म और बेहतर करोबार करती हुई नजर आएंगी. वहीं दूसरी ओर भोजपुरी फिल्म जगत के अन्य कलाकार भी रवि किशन के होम प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म के समर्थन में आगे आए हैं. अन्य कलाकार सोशल मीडिया के जरिए दर्शकों से यह फिल्म देखने की अपील कर रहे हैं. 

इस दिन रिलीज होंगी 'बलम जी लव यू', काजल संग इश्क फरमाएंगे खेसारी

फिल्म रिलीज होने के बाद भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने कहा हैं कि दुष्कर्म से मुझे काफी नफरत है. मैंने समाज की सोच बदलने के लिए एक फिल्म 'सनकी दरोगा' बनाई है, जो आज रिलीज हुई है. सुपरस्टार ने भी लोगों से यह फिल्म देखने की अपील की हैं. बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक सैफ किदवई हैं. रवि किशन के साथ फिल्म में अंजना सिंह मुख्य भूमिका में हैं. 

यह भी पढ़ें...

 

कर दूंगा पूरी डिमांडा तेरी, मुंह तो बोल तने कोण चाहिए

जब लहंगा उठाया मैने, तो उसने कुछ किया ही नहीं

?