आप 'तारक मेहता...' की खूबसूरत बबीता की इन बातों से होंगे अंजान
आप 'तारक मेहता...' की खूबसूरत बबीता की इन बातों से होंगे अंजान
Share:

मनोरंजक सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने अपने 2000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इसी के साथ ही यह सीरियल अब अपने 9वें साल में एंटर कर चुका है। अभी हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने पूरी टीम के साथ सेट पर केक काटा और सभी ने जमकर सेलिब्रेट भी किया था। "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" शो में "बबीता" का किरदार निभा रही मुनमुन दत्ता जिनकी खूबसूरती के दीवाने हैं सब।

मुनमुन दत्ता की एक्टिंग तो कमाल कि ही है पर उनकी खूबसूरती के चर्चे भी किसी से छुपे नही हैं। आज आप को उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहें हैं जो पहले शायद ही आपको पता हों। मुनमुन दत्ता का जन्म पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था। उनके पिता एक शास्त्रीय संगीतकार थे।

मुनमुन दत्ता ने भी शास्त्रीय संगीत सीखा है। मुनमुन दत्ता को गाने सुनना,किताबें पढ़ना और वाटर स्पोर्ट्स बहुत पसन्द है। मुनमुन दत्त को एडवेंचर्स खेलों का भी बहुत शोंक हैं। मुनमुन दत्ता टीवी की सबसे महँगी हीरोइनों में से एक है। मुनमुन दत्ता 1 साल में करीब 2 करोड़ रूपये लेतीं हैं। देखा जाए तो समय मिलते ही वे वेकेशन पर निकल पड़ती हैं। वे अपनी ट्रेवल मेमोरीज भी फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -