मां बनना चाहती हैं मुनव्वर फारूकी की EX गर्लफ्रेंड, फैंस कर रहे तारीफ
मां बनना चाहती हैं मुनव्वर फारूकी की EX गर्लफ्रेंड, फैंस कर रहे तारीफ
Share:

जानी मानी मशहूर यूट्यूबर-सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर आएशा खान अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रहीं. बिग बॉस 17 में एंट्री लेकर जिस प्रकार उन्होंने मुनव्वर फारूकी संग अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने रखा, उसे शायद ही कभी भुलाया जा सकेगा. मुनव्वर से ब्रेकअप के बाद आएशा निजी एवं प्रोफेशनल लाइफ में आगे बढ़ रही हैं.

यही नहीं, उन्होंने 21 वर्ष की आयु में मां बनने की इच्छा भी जताई है. हाल ही में आएशा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की थी, जिसमें एक कपल गोद में बच्चा लिये हुए दिखाई दे रहा था. उन्होंने वो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए- मैं बच्चा गोद लेना चाहती हूं. आएशा की इस पहल के लिए हर तरफ उनकी प्रशंसा हो रही हैं. हालांकि, कुछ लोगों ने उन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया है. 

वही दूसरी तरफ कुछ दिनों पहले आयशा खान को लेकर एक ओर खबर आई जिसमे बताया जा रहा है कि अंकिता लोखंडे और आयशा खान बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. उन्हें जल्द ही बड़े प्रोजेक्ट मिल सकते हैं। ऐसा इसलिए बताया जा रहा है क्योंकि कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक ट्वीट कर ये बात कही है। मुकेश छाबड़ा ने लिखा- "अंकिता लोखंडे और आयशा खान को फिल्मों में कास्ट करने का इंतजार कर रहे हैं।" मुकेश छाबड़ा ने ही सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' को निर्देशित किया था, जो सुशांत की अंतिम फिल्म थी। 

झारखंड में चंपई सोरेन ने जीता फ्लोर टेस्ट, पक्ष में पड़े 47 वोट

'पैगाम-ए-मोहब्बत है..', पीएम मोदी से मिलने पहुंचे सभी धर्मों के धर्मगुरु, बोले- हमारा भारत एक है...

राजस्थान में पिता ने 10 साल के बेटे को तालाब में डुबोकर मारा, फिर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -