मुनव्वर फारुकी को विनर बनते देखना चाहती हैं एक्स गर्लफ्रेंड! इंटरनेट पर वायरल हो रहा VIDEO
मुनव्वर फारुकी को विनर बनते देखना चाहती हैं एक्स गर्लफ्रेंड! इंटरनेट पर वायरल हो रहा VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के फिनाले को अब बस कुछ ही दिन शेष है। जल्द ही वो ऐतिहासिक दिन आने वाला है जब सीजन 17 को उसका विजेता मिल जाएगा। ऐसे में स्वयं को फिनाले तक बनाए रखने के लिए प्रतियोगियों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। पिछले दिनों बिग बॉस के घर से आयशा खान और ईशा मालवीय का सफर खत्म हो गया है। अब शो को उसके 6 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। शो में मुनव्वर फारुकी का गेम दर्शकों को बहुत इंप्रेस कर रहा है। ऐसे में उनकी जीत को लेकर कयासों का दौर खूब जारी है। इसी बीच अब मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी ने शो के विजेता को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

मुनव्वर  फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी पिछले रात मुंबई में अपने दोस्तों के साथ स्पॉट हुईं। जहां उन्हें देखते ही पैपराजी की भीड़ फोटोज क्लिक करने के लिए दौड़ पड़ी। ऐसे में पैपराजी ने नाजिला से मुनव्वर को लेकर सवाल पूछा। पैपराजी नाजिला से पूछते हैं, 'क्या वो बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी को सपोर्ट कर रही हैं। क्या वो उन्हें बिग बॉस 17 का विजेता बनते हुए देखना चाहती हैं?' नाजिला ने इन सवालों का कोई जवाब नहीं दिया। वो चुपचाप इन सवालों को सुनने के बाद मुस्कुराकर वहां से अपनी दोस्त के साथ आगे चली जाती हैं। 

वही सोशल मीडिया पर नाजिला सीताशी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो पर यूजर्स के तरह तरह कमेंट्स आ रहे हैं। इस पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'ये फ्री में ही मशहूर हो गई।' वहीं, एक शख्स ने कमेंट कर लिखा, 'ये विनर बनते देखना चाहती हैं मुनव्वर को।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।   

ईशा मालवीय के पिता पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, बोले- 'आपने तमीज नहीं सिखाई इसको...'

'ऐलान कर दे तुझे मुझसे तलाक चाहिए', नेशनल टीवी पर पत्नी अंकिता से बोले विक्की जैन, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

सलमान खान ने विक्की जैन की भाभी से पूछ लिया ऐसा सवाल, सुनकर शॉक्ड हुई अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -