मुंबई: फाइव स्टार होटल में एक्ट्रेस संग हुई अश्लील हरकत
मुंबई: फाइव स्टार होटल में एक्ट्रेस संग हुई अश्लील हरकत
Share:

मुंबई: हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है जो सभी को हैरान कर गया है। इस मामले को मुंबई का बताया जा रहा है। जी दरअसल मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में एक अभिनेत्री के साथ अश्लील हरकत हुई है। बताया जा रहा है अभिनेत्री एक वेबसीरीज की शूटिंग के लिए होटल में रुकी हुई है। इस घटना को उस दौरान की बताया जा रहा है जब अभिनेत्री शूटिंग खत्म कर वॉशरूम गई थी। एक वेबसाइट की खबर को माने तो यह घटना रविवार को हुई है। इस घटना को दक्षिण मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में अंजाम दिया गया है।

बताया जा रहा है इस मामले में होटल के एक कर्मचारी के खिलाफ एन।एम।जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में शिकायत दायर करवाई जा चुकी है। पुलिस ने इस मामले के बारे में बताया है कि अभिनेत्री होटल की 37वीं मंज़िल के वॉशरूम में फ्रेश होकर कपड़े बदलने गई थी। उसी बीच वहां मौजूद आरोपी दिलेश्वर महंत ने पीड़िता को पकड़ लिया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा।

इस दौरान किसी तरह से महिला उसकी पकड़ से छूटकर शोर मचाने लगी। देखते ही देखते होटल के बाकी कर्मचारी वहां इकट्ठे हो गए और सबने मिलकर आरोपी को पकड़ लिया। इस मामले में दक्षिण मुंबई के एन।एम।जोशी पुलिस स्टेशन में अभिनेत्री द्वारा शिकायत दर्ज करवाई गई है और आरोपी के ख़िलाफ़ यौन शोषण सहित महिला के साथ अनुचित व्यवहार किए जाने के संदर्भ में भारतीय दंड संहिता के अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज हो चुका है।

प्रोफेसर समेत अन्‍य पदों पर होगी यहां निकली भर्ती, मिलेगा 1.44 लाख तक वेतन

वैलेंटाइन डे: ‘फ्री गिफ्ट कार्ड’ वाले लिंक पर न करें क्लिक, पुलिस ने जारी किया अलर्ट

धोनी ने हासिल किया एक और बड़ा मुकाम, बने IPL में सबसे अधिक कमाई करने वाले खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -