वैलेंटाइन डे: ‘फ्री गिफ्ट कार्ड’ वाले लिंक पर न करें क्लिक, पुलिस ने जारी किया अलर्ट
वैलेंटाइन डे: ‘फ्री गिफ्ट कार्ड’ वाले लिंक पर न करें क्लिक, पुलिस ने जारी किया अलर्ट
Share:

महाराष्ट्र: वैलेंटाइन डे आने में कुछ ही समय बाकी है। ऐसे में अब फ्रॉड भी शुरू हो चुका है। इसी को देखते हुए मुंबई पुलिस ने साफ़ शब्दों में कह दिया है कि किसी भी प्रकार के फ्रॉड में ना फंसे। जी दरअसल प्रेमी जोड़ों के लिए वेलेंटाइन का दिन बहुत ख़ास होता है। इस दिन सभी एक दूजे को खास तोहफे देते हैं। वैसे आप जानते ही होंगे हर साल वैलेंटाइन वीक की शुरुआत 7 तारीख से यानी कि रोज डे से होती है और उसके बाद आता है 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे।

वैसे वैलेंटाइन डे को लेकर अभी से सोशल मीडिया पर तरह-तरह लिंक वायरल हो रहे हैं। इनमे फ्री कूपन और फ्री गिफ्ट कार्ड मिलने के बारे में कहा जा रहा है। ध्यान रहे अगर आपकी नजर भी ऐसी लिंक पर पड़े तो सावधान हो जाए। वह इसलिए क्योंकि यह फ्री कूपन और फ्री गिफ्ट कार्ड वाले लिंक आपके लिए खतरनाक हो सकता है। इस समय वैलेंटाइन डे को देखते हुए मुंबई के प्रसिद्ध ताज होटल के नाम पर भी लोगो को फ्री कूपन और फ्री गिफ्ट कार्ड मिलने वाले लिंक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है। इन्ही लिंक्स को लेकर मुंबई पुलिस ने कह दिया है कि 'ताज होटल इस तरह के कोई भी कूपन या फ्री गिफ्ट कार्ड नहीं दे रहे हैं। अगर ऐसी कोई भी लिंक आपके सामने आए तो इन लिंक्स पर क्लिक न करें।'

वहीं ताज होटल ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा। ‘हमारे संज्ञान में आया है कि एक वेबसाइट पर वेलेंटाइन डे को लेकर पहल को बढ़ावा दिया गया है। जिसमें व्हाट्सएप के माध्यम से ताज एक्सपीरियंस गिफ्ट कार्ड की पेशकश की गई है। हम बताना चाहेंगे कि ताज होटल / IHCL ने इस तरह का कोई प्रमोशन नहीं किया है। हम इस पर ध्यान देने और सावधानी बरतने की अपील करते हैं’।

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, घर के पास ही एक मजदुर को उतारा मौत के घाट

लाल किले पर हुई हिंसा की न्यायिक जांच कराने की मांग, कल CJI करेंगे सुनवाई

सातवें राष्ट्रीय और पहले वैश्विक शांति सम्मेलन का हुआ समापन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -