आसमान से अब भी बरसेगी आफत की बारिश, रायगढ़ और ठाणे आएंगे चपेट में : मौसम विभाग

Aug 07 2019 02:44 PM
आसमान से अब भी बरसेगी आफत की बारिश, रायगढ़ और ठाणे आएंगे चपेट में : मौसम विभाग

मुंबई : मायानगरी मुंबई में मानसून की बारिश थमने का नाम नहीं ले रही है. वहीं मौसम विभाग की माने तो बुधवार को रायगढ़ और ठाणे में बहुत भारी बारिश हो सकती है. लगातार बारिश के कारण जगह-जगह फिलहाल पानी भर चुका है. रेल और सड़क यातायात बुरी तरह से प्रभावित हो गया है, जिससे कि मुंबईवासियों की परेशानी में और भी इजाफा हो गया है. 

मुंबई में जारी भारी बारिश के चलते रविवार को जब मुंबईकरों की नींद खुली तो महानगर का अधिकतर निचला इलाका बाढ़ की चपेट में समा गया था. यही हाल ठाणे, पालघर, कल्याण, नासिक, रायगढ़ और पुणे का भी नजर आया. 

मायानगरी मुंबई में औसत 150 मिलीमीटर तो ठाणे-पालघर में 200 मिलीमीटर बरसात दर्ज हुईं है. वाहन अब भी आसमान से आफत बरसने की खबर है. वहीं आपको बता दें कि पटरियों पर पानी भरने से लोकल के साथ ही मेन ट्रेन सेवा भी बाधित हुई है. वांगनी, जहां कुछ दिनों पहले महालक्ष्मी एक्सप्रेस रात भर अटकी रही थी, उसी स्थान पर मध्य रेल की पटरियों के नीचे की मिट्टी बह चुकी है. जबकि मुंबई का हल तो कई दिनों से बेहाल बना हुआ है. साथ ही बता दें कि नासिक के त्रयंबकेश्वर मंदिर में पानी भर गया है. जिससे यहां श्रद्धालुओं को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. 

BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- अब कश्मीर की गोरी लड़कियों संग...'

अयोध्या केस LIVE : शुरू हुई सुनवाई, निर्मोही अखाड़ा की बहस जारी

उन्नाव रेप केस : आज कोर्ट में कुलदीप सेंगर की पेशी, इस अहम मामले में होगी बहस

करुणानिधि की पहली पुण्यतिथि आज, डीएमके ने निकाला मौन मार्च, स्टालिन ने दी श्रद्धांजलि