मुंबई की बारिश से जीवन अस्त-व्यस्त, एयरपोर्ट पर फंसी अजय देवगन की हीरोइन
मुंबई की बारिश से जीवन अस्त-व्यस्त, एयरपोर्ट पर फंसी अजय देवगन की हीरोइन
Share:

मायानगरी मुंबई में भारी बारिश द्वारा कहर बरपाया गया है. सड़कों पर पानी भरने से ट्रैफिक पर बुरी तरह से असर भी पड़ा है. साथ ही जाहिर सी बात है कि लोगों पर इसका असर पड़ रहा है और पिछली रात से ही मुंबई एयरपोर्ट बंद भी कर दिया गया है. साथ ही इसकी वजह से तमाम पैसेंजर्स भी एयरपोर्ट पर फंसे हैं. खबर है कि बॉलीवुड सेलेब्स को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अजय देवगन के साथ दे दे प्यार दे में नजर आई अदाकारा रकुल प्रीत ने सोशल मीडिया पर बताया है कि वो एयरपोर्ट पर फंसी हैं और उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि, "कल रात से कोई भी फ्लाइट नहीं है और मैं एयरपोर्ट पर ही फंसी हुई हूं." 

दरअसल, बात यह है कि सोनम कपूर दवरा सोशल मीडिया पर लिख कर पूछा था कि, "क्या कोई मुझे बता सकता है कि एयरपोर्ट खुला है क्या? इस पर रकुल प्रीत कहती है कि कोई फ्लाइट नहीं है और वो खुद एयरपोर्ट फंसी हैं." साथ ही इससे ठीक पहले टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा अपने दोस्त के साथ भारी बारिश में फंस गई थीं और ये है मोहब्बतें फेम करण पटेल उन्हें रेस्क्यू करने के लिए पहुंचे थे. इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी ट्वीट कर बताया है कि अच्छा है इस वक्त मैं कश्मीर में हूं, मुंबई की बारिश से दूर.

रणवीर सिंह इस नए एक्टर ने किया 'मल्हारी' डांस

फिल्म के बाद टीवी पर वापसी कर सकते हैं 'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस!

Video : पार्टी में अपने सेक्सी लेग और क्लीवेज दिखती नज़र आई राखी सावंत

नहाते समय कितना पानी यूज करती है ईशा, खुद किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -