रणवीर सिंह ने इस नए एक्टर के साथ किया 'मल्हारी' डांस
रणवीर सिंह ने इस नए एक्टर के साथ किया 'मल्हारी' डांस
Share:

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'मलाल' से डेब्यू करने जा रहे एक्टर मिजान जाफरी इन दिनों फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं. वह अपनी को-स्टार शर्मिन सहगल के साथ फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है. लेकिन इसी बीच एक्टर ने सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ एक समारोह में डांस फ्लोर शेयर कर सबका ध्यान आकर्षित कर लिया है. हालाँकि इसका वीडियो सामने नहीं आया है, लेकिन खबरों के अनुसार ये डांस बेहद ही कमाल का था. 

जानकारी के अनुसार हाल ही में मिजान और रणवीर को उनके कॉमन फ्रेंड द्वारा शादी के लिए आमंत्रित किया गया था. जहां पहुंच कर उन्होंने सुपरहिट सॉन्ग 'मल्हारी' में अपने थिरकते कदमों के साथ डांस फ्लोर पर धूम मचा दी. इतना ही नहीं, समारोह में मौजूद सभी लोगों को यह परफॉरमेंस बेहद सरप्राइज़िंग लगा. दोनों ने इतना कमाल का डांस किया जिसे हर कोई देखता ही रह गया. 

इसके अलावा बता दें, मिजान के लिए यह परफॉरमेंस खास इसलिए भी था क्योंकि वह जिस सुपरस्टार के साथ नृत्य कर रहे थे. वह उनके डायरेक्टर संजय के बेहद पसंदीदा एक्टर है. रणवीर ने संजय के निर्देशन में 'राम-लीला', 'बाजीराव-मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी सुपरहिट फ़िल्में बॉक्स-ऑफिस पर दी है. फिल्म 'मलाल' को संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और कृष्ण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म 5 जुलाई 2019 को को रिलीज़ होगी.

83 के निर्माताओं ने बनाया ये प्लान, इस बार भी भारत में आया World Cup तो...

83 : दीपिका का खुलासा, आखिर क्यों पति संग कर रही काम ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -