मुंबई: चार मंजिला इमारत गिरने पर राष्ट्रपति कोविंद ने जताया दुःख, कही यह बात

Jun 10 2021 02:03 PM
मुंबई: चार मंजिला इमारत गिरने पर राष्ट्रपति कोविंद ने जताया दुःख, कही यह बात

मुंबई: बीते बुधवार की रात मुंबई में हुई भारी बारिश के कारण मलाड वेस्ट के मालवणी इलाके में चार मंजिला इमारत गिर गई। वही इस इमारत के गिरने से मलबे में दबकर 11 लोगों की मौत हो गई है और 18 लोग घायल हो गए। इस घटना को रात के 11 बजे के करीब की बताया जा रहा है। अब इस हादसे में मरने वाले लोगों के परिवारवालों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट किया है।

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, ''मुंबई में एक इमारत के गिरने से लोगों की मौत वास्तव में दुखद है। मरने वालों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। बचाए गए लोगों के ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।'' आप सभी को पता ही होगा कि इस हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंची रेसक्यू टीम ने 18 लोगों को मलबे से निकाला। अब उन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और यहाँ उनका इलाज चल रहा है। इसी के साथ इस हादसे को देखते हुए अहतियात के तौर पर पास की दो और जर्जर इमारत को गिराया जा चुका है।

आपको हम यह भी बता दें कि इमारत के गिरने की एक वजह मुंबई में हो रही बारिश भी बताया जा रहा है। जी दरसल मुंबई में कल मानसून ने दस्तक दी और मानसून के आते ही पूरा शहर पानी पानी हो गया है। अब आज फिर से मुंबई में भारी बारिश का अलर्ट जारी है।

'ग्लोबल वेल्थ रैंकिंग' में अडानी-अंबानी का जलवा, जैक मा जैसे चीनी अरबपति को छोड़ा पीछे

MP: वैक्सीन लगवाने वालों को ‘सच्चा देशभक्त’ और न लगवाने वालों को ‘खतरनाक’ लिखा स्टिकर चिपका रही पुलिस

चुनाव ख़त्म होने के बाद भी दीदी का 'खेला होबे' जारी, अब सीएम ममता ने शुरू की ये स्कीम