'सूर्यवंशी' फिल्म में रोहित शेट्टी से हुई बड़ी चूक, यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल
'सूर्यवंशी' फिल्म में रोहित शेट्टी से हुई बड़ी चूक, यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्टेड फिल्म सूर्यवंशी रिलीज के दिन से ही चर्चाओं में है। फिल्म को बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर भी मूवी की जबरदस्त कमाई हो रही है। मगर इसी बीच कुछ सीन्स को लेकर फिल्म एवं रोहित शेट्टी को ट्रोल किया जा रहा है। एक शख्स ने ट्वीट किया, ‘सिंबा में विलेन का जो भाई बना था, वहीं सूर्यवंशी में एंटी टेररिज्म स्क्वाड ऑफिसर बना है तथा ये फिर बनाएंगे एवेंजर्स जैसी यूनिवर्स। इसके साथ-साथ लिखा है, Rip लॉजिक।’

दरअसल, सूर्यवंशी में जो एंटी टेररिज्म स्क्वाड ऑफिसर जैसा महत्वपूर्ण तथा जिम्मेदारी वाली भूमिका अदा कर रहे हैं, वही रणवीर सिंह की मूवी सिंबा में विलेन की भूमिका निभा रहे सोनू सूद के भाई बने थे। प्रशंसक ये जानना चाहते हैं कि एक व्यक्ति जो पहले विलेन बना था, वो दूसरी मूवी में अधिकारी क्यों बना।

वही मूवी का एक और सीन बहुत ट्रोल हो रहा है जिसमें अक्षय कुमार एक छत से नीचे कूदते दिखाई दे रहे हैं। इस सीन को सलमान खान की मूवी 'एक था टाइगर' का कॉपी बताया जा रहा है। दरअसल, सलमान भी मूवी 'एक था टाइगर' में ऐसा ही एक्शन करते दिखाई दिए थे। तो इस कारण रोहित शेट्टी एवं अक्षय कुमार को ट्रोल किया जा रहा है। वैसे भले ही मूवी को कुछ सीन्स के कारण ट्रोल किया जा रहा हो, मगर ऑडियंस तथा क्रिटिक्स से फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रिया ही प्राप्त हुई है। फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त कमाई की थी तथा 3 दिन में फिल्म ने 75 करोड़ से अधिक की कमाई की है। थिएटर्स में मूवी को देखकर बहुत तालियां बज रही हैं।

अस्पताल में भर्ती हुईं पूनम पांडे, पति हुआ गिरफ्तार

अब बेयर ग्रिल्स के साथ एक्शन करते नज़र आएँगे विक्की कौशल, Into The Wild में मचाएंगे धमाल

पति संग मां चामुंडा के दर पहुंची शिल्‍पा शेट्टी, मांगी थी मन्नत!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -