सुशांत के घर से मिली उनकी 5 पर्सनल डायरी, पूछताछ में बढ़ी तेजी
सुशांत के घर से मिली उनकी 5 पर्सनल डायरी, पूछताछ में बढ़ी तेजी
Share:

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर वह दुनिया छोड़कर क्यों चले गए. ऐसे में बीते दिनों खबरें इस तरह की भी आईं थीं कि सुशांत के हाथ में कई तरह के प्रोजेक्ट्स थे लेकिन ये सभी उनसे छीन लिए गए. वहीं उसी की वजह से एक्टर ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया है, उनके नौकर ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. ऐसे में अब तक तो कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन हाँ अब सुशांत के घर से पुलिस को एक अहम सबूत हाथ लगा है. जी दरअसल टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को उनके घर से उनकी 5 डायरी भी मिली है.

आपको बता दें कि इस डायरी में कही और लिखी गई बातों का अध्ययन करके उनकी आत्महत्या के पीछे की वजह जानने की कोशिश की जाएगी. इसी के साथ डायरी में वह किताबों में पढ़े गए महत्वपूर्ण कोट को लिखा करते थे. आप सभी को हम यह भी बता दें कि पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ करेगी. जी दरअसल पुलिस इस बात का पता लगाना चाह रही है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की? वहीं पूछताछ के इस दौर में पुलिस ने सुशांत के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में बुलाया था.

आप सभी को यह भी बता दें कि पुलिस के मुताबिक, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा पूछताछ में मदद कर रहे हैं. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस के मुताबिक सुशांत राजपूत के साथ रहने और काम करने वाले किसी भी शख्स से अभी तक पूछताछ नहीं हुई क्योंकि उनमें से ज्यादातर लोग अभी मुंबई में नहीं है. अब तक सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की क्या वजह है, इसको लेकर पुलिस का अभी और करीबी लोगों से पूछताछ का सिलसिला जारी है. मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत की दुश्मनी के एंगल से भी पुलिस जांच करने में लगी हुई है.

सेलेब्स के रिएक्शन देख बोली सुशांत की बेस्टफ्रेंड- 'उसने आपकी पार्टीज ठुकराई थीं'

सुशांत के लिए न्याय मांग रहे लोग, 24 घंटे में 16.85 लाख से ज्यादा लोगों ने Change.org पर साइन की पिटीशन

सुशांत का नाम सुनते ही भड़क गए थे सलमान, कहा था- 'कौन सुशांत, मैं उसके साथ फिल्म नहीं बनाऊंगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -