सेलेब्स के रिएक्शन देख बोली सुशांत की  बेस्टफ्रेंड- 'उसने आपकी पार्टीज ठुकराई थीं'
सेलेब्स के रिएक्शन देख बोली सुशांत की बेस्टफ्रेंड- 'उसने आपकी पार्टीज ठुकराई थीं'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है. उनकी आत्महत्या से अब तक उनके दोस्त और घरवाले सदमे में है. ऐसे में इस समय उनकी मौत के बाद सोशल मीडिया पर फैंस का आक्रोश नजर आ रहा है. अब इसी बीच कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो सुशांत का दर्द ना बाट पाने पर अफसोस जता रहे हैं. वहीं कई लोगों का मानना ये भी है कि एक आउटसाइडर होने के चलते बॉलीवुड ने उन्हें नहीं अपनाया और ना ही उन्हें किसी पार्टीज में बुलाया जाता था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohini iyer (@rohiniyer) on

अब इस तरह के रिएक्शन देख उनकी बेस्टफ्रेंड रोहिनी अय्यर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में सुशांत की मौत के तीसरे दिन सुशांत की मैनेजर रह चुकीं उनकी बेस्टफ्रेंड रोहिनी ने इंस्टाग्राम पर अपने विचार सामने रखे हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'ये कहना ही पड़ेगा. मेरा बेस्टफ्रेंड अब नहीं है. इस बात को स्वीकार करना काफी मुश्किल है. सोशल मीडिया खोलने पर मुझे काल्पनिक कहानी बनाने वाले और विक्रेता नजर आ रहे हैं. विक्रेता जो अपने काम को प्रमोट करने वाले एजेंडा पर नजर आ रहे हैं. सबसे पहले तो उसे फर्क नहीं पड़ता था फेम और आपके ओपिनियन से. उसे फर्क नहीं पड़ता था उन लोगों से जो उसके लिए पोस्ट कर रहे हैं कि तुम्हारे टच में होना चाहिए था'.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohini iyer (@rohiniyer) on

वहीं अपनी आगे की पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'वो फेक दोस्तों, फोन कॉल्स और छोटी बातों से नफरत करते थे. उसने आपकी पार्टीज ठुकराईं, आपने उसे दूर नहीं किया. उसने आपकी लॉबी रिजेक्ट की. उसे कैंप की जरुरत नहीं थी उसके पास अपना साम्राज्य था. उसने सूरज में अपनी जगह बनाई थी. वो एक आउटसाइडर था जिससे उसे फर्क नहीं पड़ता था. फिल्मों से बड़ी उसकी जिंदगी थी. इंडस्ट्री उसकी जिंदगी का छोटा सा हिस्सा थी. वो कभी फेल नहीं हुआ. उसे 100 करोड़ के क्लब से फर्क नहीं पड़ा. वो किसी क्लब का और चूहों की दौड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहता था. उसे अवॉर्ड की परवाह नहीं थी'.

इसी के साथ उन्होंने लिखा, 'वो एक अवॉर्ड फंक्शन से इसीलिए निकला था क्योंकि वो बोर हो रहा था. ये उससे पहले हुआ जब उसे बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिलने की घोषणा हुई. वो क्वांटम फिजिक्स की तरह आसान था. वो एक बुद्धिमान था. वो एस्ट्रोनॉमी और वैराग्य पढ़ता था, कविता लिखता, गिटार बजाता था, अपने दोनों हाथों से लिखता था. उसे परवाह थी दुनिया बचाने की, दुनिया की, मंगल ग्रह जाने की, चैरिटी करने की, साइंस और इनोवेशन की जो आपकी समझ से काफी ऊपर है. तो प्लीज अब उसके बारे में समझने की कोशिश ना करें और उसके टैलेंट को अपना काम निकाकर कम करने की कोशिश ना करें'. आप सभी को बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर हर कोई उनके डिप्रेशन के कारण पर कयास लगा रहा है. कई लोगों का कहना है वह फ़िल्में न मिलने के चलते डिप्रेशन में थे.

सुशांत के लिए न्याय मांग रहे लोग, 24 घंटे में 16.85 लाख से ज्यादा लोगों ने Change.org पर साइन की पिटीशन

ड्राइव फिल्म के बाद सुशांत से नाराज थे सलमान, सिनेमाघरों में नहीं रिलीज होने दी फिल्म!

सुशांत की मौत पर बोले कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा- 'फोन नहीं उठाता था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -