मुंबई पुलिस ने मांगी यशराज फिल्म्स और सुशांत सिंह राजपूत के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी
मुंबई पुलिस ने मांगी यशराज फिल्म्स और सुशांत सिंह राजपूत के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी
Share:

सुशांत सिंह का निधन हर किसी को हैरान कर गया. ऐसे में मुंबई पुलिस ने बीते गुरुवार को यशराज फिल्म्स को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और प्रोडक्शन हाउस के बीच हुए कॉन्ट्रैक्ट की एक कॉपी देने को कहा है. जी हाँ, पुलिस ने सुशांत राजपूत की दोस्त और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ पूछताछ के दौरान यशराज फिल्म्स को उनके और सुशांत सिंह राजपूत के बीच कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी जल्द जमा करने को कहा. वहीं पुलिस ने बीते गुरुवार को सुशांत की पीआर टीम के राधिका निहाल बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी का बयान दर्ज किया है. आप सभी को बता दें कि एक वेबसाइट के अनुसार श्रुति मोदी के पुलिस को दिए बयान के अनुसार, उन्होंने जुलाई 2019 से 3 फरवरी, 2020 तक सुशांत के साथ काम किया था.

जी दरअसल फिल्म 'छिछोरे' के प्रमोशन के दौरान वे उनके साथ थीं और मोदी के बयान के अनुसार, सुशांत राजपूत अलग थे. वे तीन अहम चीजों पर काम कर रहे थे, जो उनका सपना थी. ये हैं- आभासी वास्तविकता, दुनिया के लिए राष्ट्र के रूप में भारत और ड्रीम 150. इसी के साथ रियलिस्टिक वर्चुअल गेम्स की कंपनी बनाने की तैयारी में थे. उन्होंने बयान में कहा कि 'एक्टर सुशांत विविड रेंज की रियलिस्टिक वर्चुअल गेम्स की कंपनी बनाने की तैयारी कर रहे थे. '

वहीं मोदी के बयान के अनुसार, इसके अलावा वे विश्व के लिए 'राष्ट्र भारत' नामक एक 'सोशल सर्विस ऑर्गनाइजेशन' बनाने की तैयारी कर रहे थे और पर्यावरण और समाज के लिए कॉलेज के छात्रों के साथ काम करना चाहते थे. इन सभी के अलावा मोदी ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि इसके लिए कंपनी का रजिस्ट्रेशन कराया गया था या नहीं. हम आप सभी को यह भी बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड मामले की मुंबई पुलिस जांच कर रही है. हर किसी से पूछताछ हो रही है.

सुशांत की मौत पर बनेगी फिल्म 'Suicide or Murder?', निर्माता खोलेंगे बॉलीवुड के गंदे राज

सुशांत की मौत के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आए रिया और महेश भट्ट

आशीष विद्यार्थी एक्टर के अलावा है मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -