आशीष विद्यार्थी एक्टर के अलावा है मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर
आशीष विद्यार्थी एक्टर के अलावा है मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने मने अभिनेता आशीष विद्यार्थी के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे| अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने अपने अभिनय और मेहनत से अपने फैंस के दिल में अहम जगह बना ली है| आपकी जानकारी के लिए बता दें की  कई कलाकार फिल्मों के साथ-साथ थिएटर में लगातार काम करते रहे और समाज के महत्वपूर्ण मुद्दों को थिएटर व सिेनेमा के माध्यम से उठाते रहे। वहीं इस फहरिश्त में ओम पुरी, नसीरुद्दीन शाह, पंकज कपूर, कमल हासन के नाम के अलावा एक और नाम शामिल है और वो नाम आशीष विद्यार्थी का है। जी हाँ आपको बता दें की आज यानि 19 जून को आशीष विद्यार्थी का जन्मदिन है। वहीं आशीष विद्यार्थी शुरूआती समय में दिल्ली में थिएटर किया करते थे। वहीं वे दिल्ली के थियेटर की जान हुआ करते थे। इसके अलावा आशीष का जन्म कलाकारों के परिवार में हुआ। उनकी मां मशहूर कथक डांसर थीं और उनके पिता जाने माने थिएटर आर्टिस्ट थे।

शुरूआती दौर में मिला नेशनल अवॉर्ड
फिल्म एक्टर आशीष का नाटक दयाशंकर की कहानी बहुत प्रसिद्ध हआ था। वहीं गोविंद निहलानी की फिल्म द्रोकाल में उनके अभिनय को हमेशा याद किया जाता है। इसके साथ ही अपनी शुरुआती दौर में ही आशीष को नेशनल अवॉर्ड मिल गया था। यह अवॉर्ड आशीष को इसी फिल्म में बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए मिला था। वहीं आशीष का नाम उन दिग्गज अभिनेताओं की फहरिश्त में शामिल है जिन्होंने दिल्ली के थिएटरों में नई जान फूंकी और अपने नाटकों के जरिए कभी सशक्त अंदाज में तो कभी हल्के-फुल्के तरीके से समाज के गंभीर मुद्दों को दर्शाया था। वहीं आशीष ने भी थिएटर के साथ-साथ फिल्मों की तरफ रूख किया था परन्तु  उन्हें नेगेटिव शेड्स वाले किरदार ज्यादा मिल रहे थे। 

मोटिवेशनल स्पीकर
बॉलीवुड का जाना माना नाम आशीष विद्यार्थी अभिनेता होने के साथ-साथ एक मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं। वहीं वे लगातार सेशन लेते हैं और लोगों को मोटिवेट करते हैं। इसके अलावा वे अपने नाम से वेबसाइट चलाते हैं जिसमें उनके कई स्पीच उपलब्ध हैं। वहीं आशीष विद्यार्थी ने बंगाली सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं शकुंतला बरुआ की बेटी राजोशी बरुआ से शादी की थी । वहीं राजोशी भी टीवी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया है। 

सुशांत और रिया के साथ फिल्म करने वाले थे रूमी जाफरी, मौत के बाद कही यह बात

सुशांत की आत्महत्या के बाद ट्रोल हुए सलमान, लोगों ने कहा- 'सुशांत से भी बुरी मौत मरेगा'

सुशांत के रूम के बाहर उनका इंतज़ार कर रहा है डॉगी फज, फोटो देखकर निकल रहे हैं आंसू!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -