सुशांत की मौत के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आए रिया और महेश भट्ट
सुशांत की मौत के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आए रिया और महेश भट्ट
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई लोग आम जनता के निशाने पर आ चुके हैं. ऐसे में सुशांत की कथित प्रेमिका कही जाने वाली रिया को भी लोगों ने नहीं छोड़ा और ट्रोल करना शुरू कर दिया है. जी हाँ, सुशांत की मौत के बाद पुलिस अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए उनके दोस्तों, नौकरों और रिश्तेदारों के साथ ही सुशांत सिंह के साथ काम करने वाले लोगों और प्रोडक्शन हाउसेस से भी पूछताछ करने जा रही है. वहीं सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से कल यानी गुरुवार की सुबह 11 बजे से लेकर रात 10 बजे तक पूछताछ की.

 

आपको बता दें कि जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर आई लोगों ने महेश भट्ट को ट्रोल कर शुरू कर दिया, क्योंकि रिया के साथ उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने लगी हैं, जो 2 साल पुरानी हैं. वहीं इस वक्त महेश भट्ट ट्विटर पर जमकर ट्रेंड कर रहे हैं. जी दरअसल, महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की कुछ तस्वीरें आज से 2 साल पहले सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई थी, जिसमें महेश भट्ट, रिया कंधे पर अपना सिर रखे हुए नजर आ रहे थे. ऐसे में इन तस्वीरों को खुद रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर साल 2018 में शेयर किया था. जी दरअसल उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए महेश भट्ट को जन्मदिन की बधाई दी थी और कहा था- 'हैप्पी बर्थडे मेरे बुद्धा. सर ये आपने मुझे प्यार से संभाला, प्यार दिया और मुझे उड़ना सिखाया. आप एक ऐसे इंसान हैं जो दूसरों को रोशन करते हैं.'

ऐसे में सुशांत के सुसाइड मामले में जब रिया से पूछताछ की गई तो ट्विटर पर यही पुरानी तस्वीरें फिर से वायरल होने लगी. जी हाँ केवल इतना ही नहीं, ट्विटर यूजर्स महेश भट्ट और रिया को सुशांत के सुसाइड का जिम्मेदार मान रहे हैं. जी दरअसल ट्विटर पर लोग महेश भट्ट पर कई तरह के आरोप भी लगा रहे हैं. इसी के साथ कई लोगों का ऐसा भी कहना है रिया को इस मामले में नहीं घसीटना चाहिए. इस समय ट्विटर पर यूजर्स महेश भट्ट को अनफॉलो करने की अपील कर रहे हैं और रिया को भी दोषी बता रहे हैं.

 

सुशांत और रिया के साथ फिल्म करने वाले थे रूमी जाफरी, मौत के बाद कही यह बात

सुशांत की आत्महत्या के बाद ट्रोल हुए सलमान, लोगों ने कहा- 'सुशांत से भी बुरी मौत मरेगा'

चीनी सामानों को समर्थन नहीं करने के लिए ट्रेडर्स बॉडी ने बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को लिखा ओपन लेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -