मुंबई मॉब लिंचिंग: 100 से अधिक उपद्रवियों ने तीन लोगों को पीट-पीटकर मार डाला
मुंबई मॉब लिंचिंग: 100 से अधिक उपद्रवियों ने तीन लोगों को पीट-पीटकर मार डाला
Share:

मुंबई: मुंबई में पालघर के अंतर्गत आने वाले गडचिनचले गांव में चोरी के संदेह में तीन लोगों की हत्‍या कर दी गयी। कलेक्टर कैलास शिंदेने बताया कि, "उन्हें अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया था। तक़रीबन 110 ग्रामीणों को पूछताछ के लिए पुलिस थानों में लाया गया है। आगे की तफ्तीश चल रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ये तीनों लोग मुंबई से सूरत किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे, वहीं पालघर जिले में तक़रीबन 100 लोगों की भीड़ इन पर टूट पड़ी। 

दरअसल ग्रामीण इन लोगों को चोर समझ बैठे और अंधाधुंध हमला करते चले गये। ग्रामीण इतने आक्रोशित थे कि उन्‍होंने पुलिस की गाड़ी पर भी हमला कर दिया। ये तीनों लोग कार से सूरत जा रहे थे, इन ग्रामीणों ने इनकी कार रोकी और तीनों पीड़ितों को कार से बाहर खींच लिया।  पुलिस अधिकारी के मुताबिक, 'जैसे ही हमें घटना की सूचना मिली हम वहां पहुंचे किन्तु हमलावर ग्रामीणों की संख्‍या इतनी अधिक थी कि हम पीड़ितों को बचा नहीं सके। हमलावरों  ने पुलिस वाहनों को भी क्षति पहुंचाई है। इस मामलें में तफ्तीश जारी है,  दोषी 100 से अधिक लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।  

इन लोगों की शिनाख्त कांदीवली के सुशील गिरी महाराज, जयेश और नरेश यलगडे के तौर पर हुई है। ये लोग किराये की गाड़ी से सूरत में किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे।  लॉकडाउन के बाद भी ये तीनों मुंबई से120 किमी दूर तक जाने में कामयाब रहे। इस पूरे क्षेत्र में कुछ दिनों से बच्‍चा चोर गिरोह की अफवाह फैली हुई थी। बस लोगों ने इन्‍हें इसी गिरोह का समझा और बगैर सोचे समझे हमला करना शुरु कर दिया, बाद में मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने इन्‍हें बचाया लेकिन अस्‍पताल में तीनों ने दम तोड़ दिया।  

टिक टॉक पर नहीं मिल रहे थे लाइक्स तो युवक ने लगा ली फांसी

लॉकडाउन के चलते रिश्तेदार के यहाँ फंसे व्यक्ति ने लगाई फांसी

लॉकडाउन के बीच घर में घुसकर दृष्टिहीन महिला संग हुआ रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -