लॉकडाउन के चलते रिश्तेदार के यहाँ फंसे व्यक्ति ने लगाई फांसी
लॉकडाउन के चलते रिश्तेदार के यहाँ फंसे व्यक्ति ने लगाई फांसी
Share:

बैतूल से अपराध का एक नया मामला सामने आया है. इस मामले में जिले के मुलताई थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दुनावा में रिश्तेदारी में आये एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली. जी दरअसल पुलिस ने पंचनामा बनाकर मामले को जांच में लिया है. मिली खबर के मुताबिक दुनावा निवासी वैभव सिंह (बदला हुआ नाम) ने बताया कि दो महीने पहले वह डब्ल्यूसीएल से सेवा निवृत्त होकर कर दुनावा में अपने निजी मकान में परिवार के साथ रहता है.

वहीं उनकी बहन का नन्दोई राणा सिंह (बदला हुआ नाम) उनके घर मेहमानी करने आया था. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक अचानक लॉकडाउन हो जाने के कारण राणा सिंह (बदला हुआ नाम) दुनावा में ही रह गया, निजी खर्चे के लिए राणा सिंह (बदला हुआ नाम) थ्रेसर पर मजदूरी करने भी जाता था एवं मजदूरी के पैसे में अपना खुद का खर्चा चलाता था. वहीं वैभव सिंह (बदला हुआ नाम) ने बताया कि बुधवार रात राणा सिंह (बदला हुआ नाम) मकान के सामने के कमरे में सो गया था और बीते गुरुवार सुबह 5.30 बजे उठकर देखा तो राणा सिंह (बदला हुआ नाम) बिस्तर पर नहीं था.

उसके बाद मकान के आंगन में जाकर देखा फिर घर के पिछवाड़े में बने तलघर की दीवार में लगी सलाख मे गमछा लगा कर राणा सिंह (बदला हुआ नाम) ने फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं वैभव सिंह (बदला हुआ नाम) ने तुरंत ही चौकी में खबर दे दी. उसके बाद चौकी प्रभारी राजेंद्र सहदे एवं हजारी सिंह रघुवंशी ने घटनास्थल पर पहुंचकर लाश का पंचनामा तैयार कर मर्ग कायम किया एवं मामले को जाँच में लिया है.

लॉकडाउन के बीच ससुराल नहीं लौटी पत्नी तो पति ने कर ली दूसरी शादी

माँ को बाथरूम में बंद कर भाइयों ने छोटी बहन के साथ किया ऐसा खौफनाक काम कि सुनकर काँप उठेगी रूह

रोते-रोते थाने पहुंची बच्ची, पुलिस को बताई ऐसी घटना कि निकल पड़े आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -