टिक टॉक पर नहीं मिल रहे थे लाइक्स तो युवक ने लगा ली फांसी
टिक टॉक पर नहीं मिल रहे थे लाइक्स तो युवक ने लगा ली फांसी
Share:

नोएडा. हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह देश की राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा का है. जहाँ पर 18 साल के एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. कारण ऐसा है सुनकर आपको हैरानी होगी. जी दरअसल युवक का शव घर पर ही फांसी के फंदे से लटकता मिला और इस घटना से घर में सभी परेशान है. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतरवाया. वहीँ मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने घरवालों से पूछताछ के बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में युवक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह दिनभर फोन पर लगा रहता था.

टिक-टॉक पर वीडियो बनाता था. वहीँ इस मामले में सहायक पुलिस आयुक्त अरुण कुमार सिंह के मुताबिक, यह मामला सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव का है. जहाँ चांद मस्जिद के पास रहने वाला 18 वर्षीय इकबाल ने गुरुवार देर रात अपने घर के पंखे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी.इस फांसी का कारण परिजनों ने बताया है. उनका कहना है कि इकबाल टिक-टॉक वीडियो बनाकर अपलोड किया करता था. कुछ दिनों से वह परेशान था क्योंकि उसके टिक-टॉक वीडियो को लाइक और व्यूज नहीं मिल रहे थे.

इसी के साथ आगे अरु‍ण सिंह ने बताया कि इकबाल ने गुरुवार देर रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे बात करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि टिक-टॉक पर उसकी वीडियो को लाइक नहीं मिल रहे थे, जिसकी वजह से वह परेशान था. वैसे यह मामला ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं.

लॉकडाउन के बीच घर में घुसकर दृष्टिहीन महिला संग हुआ रेप

लॉकडाउन के बीच ससुराल नहीं लौटी पत्नी तो पति ने कर ली दूसरी शादी

माँ को बाथरूम में बंद कर भाइयों ने छोटी बहन के साथ किया ऐसा खौफनाक काम कि सुनकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -