दो करोड़ रुपये की चरस के साथ गिरफ्तार हुए 3 लोग
दो करोड़ रुपये की चरस के साथ गिरफ्तार हुए 3 लोग
Share:

महाराष्ट्र: हाल ही में मुंबई के कुर्ला एलटीटी रेलवे टर्मिनस से दो करोड़ रुपये की चरस के साथ दो महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बारे में जानकारी स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है। अधिकारी ने बताया कि, 'आफताब शेख ,सबीर सैय्यद और शमीम कुरैशी के रूप में पहचाने गए तीनों आरोपियों को एक गुप्त सूचना के बाद पकड़ा गया।' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा है कि उनके पास 6.628 किलोग्राम कश्मीरी चरस बरामद की गई है।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक तीनों आरोपी कुर्ला ईस्ट के रहने वाले हैं। अधिकारी का कहना है बरामद हुआ मादक पदार्थ कश्मीरी चरस है। इस बारे में मुंबई एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने एक वेबसाइट को बताया कि तीनों आरोपियों पर इस तरह के अपराधों में पहले भी संलिप्त रहने का संदेह है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है कि, ‘आरोपियों को सोमवार यानी आज अदालत में पेश किया जाएगा।'

वैसे आप सभी को याद हो तो नवी मुंबई में बीते अगस्त तकरीबन 1000 करोड़ रुपये कीमत की ड्रग्स जब्त की गई थी। उस दौरान दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने बताया था कि ड्रग्स अफगानिस्तान से बांस के टुकड़ों के अंदर छुपाकर लाई गई थी। फिलहाल इस मामले में जांच टीम गिरफ्त में आए लोगों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है अफगानिस्तान से नशे की इस खेप को आयुर्वेदिक दवाई की आड़ में लाया गया था।

माओवादी किसानों के विरोध में शामिल हुए त्रिपुरा के मुख्यमंत्री

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया 2021 में यात्रा के रास्ते की करेंगे शुरुआत

70 लाख में भी युवक ने नहीं बेचीं अपनी भेड़, है खास वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -