IPL 2019 :  रोमांचक मुकाबले में 6 रन से हारा बैंगलोर
IPL 2019 : रोमांचक मुकाबले में 6 रन से हारा बैंगलोर
Share:

मुंबई : कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव (38) की तेज पारियों की बदौलत इंडियन टी-20 लीग के सातवें मुकाबले में बैंगलोर को 6 रन से हरा दिया। इसके साथ ही मुंबई ने इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की है। जसप्रीत बुमराह को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट झटके।

IPL 2019: अश्विन की गलती पंजाब को पड़ी भारी, केकेआर ने मारी बाज़ी

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टॉस हराकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए। जवाब में बैंगलोर की टीम निर्धारित ओवरों में 185 रन ही बना सकी और मैच हार गई। बैंगलोर की तरफ से एबी डीविलियर्स ने 41 गेंदों में 6 छक्के और 4 चौके की मदद से नाबाद 70 रन की धुआंधार पारी खेली, जबकि कप्तान विराट कोहली ने 32 गेंदों में 6 चौके की मदद से 46 रन बनाए।

IPL 2019: RCB के खिलाफ बुमराह के खेलने पर संशय, पिछले मैच में हुए थे चोटिल

इस कारण ऐसे हारा बैंगलोर 

जानकारी के मुताबिक मुंबई के 187 के जवाब बैंगलोर टीम को मोईन अली के रूप में पहला झटका लगा। 7 गेंदों में 13 रन बनाकर खेल रहे मोईन अली को रोहित शर्मा ने डायरेक्ट थ्रो कर तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर रनआउट किया। इसके बाद छठे ओवर की आखिरी गेंद पर पार्थिव पटेल भी (22 गेंदों में 31 रन) चलते बने। उन्हें अपना पहला ओवर फेंक रहे युवा लेग स्पिनर मयंक मार्कंडे ने क्ली बोल्ड किया। तीसरा विकेट कप्तान विराट कोहली के रूप में गिरा।

मनु भाकर और सौरभ चौधरी की जोड़ी ने जीता गोल्ड मेडल

उम्र को लेकर उठते सवालों पर ब्रावो ने कही कुछ ऐसी बात

इस मुंबईया खिलाड़ी ने लगाये लगातार सात गेंदों पर सात छक्के

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -