IPL 2019:  RCB के खिलाफ बुमराह के खेलने पर संशय, पिछले मैच में हुए थे चोटिल
IPL 2019: RCB के खिलाफ बुमराह के खेलने पर संशय, पिछले मैच में हुए थे चोटिल
Share:

बेंगलुरू: मुंबई इंडियन्स की टीम के लिए आईपीएल सीजन की शुरुआत में ही मुश्किलें खड़ी हो गई हैं। रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध खेले गए मुकाबले के दौरान गेंदबाजी के दौरान पारी की अंतिम गेंद पर क्षेत्ररक्षण करते हुए चोटिल हो गए थे। उनके कंधे में चोट लग गई थी। इसके बाद बुमराह को दर्द से करहते हुए देखा गया था। उन्हें टीम की फीजियो मैदान से बाहर ले गए थे। इसके बाद बुमराह बल्लेबाजी करने के लिए भी नहीं आए।

मनु भाकर और सौरभ चौधरी की जोड़ी ने जीता गोल्ड मेडल

इसके बाद उनकी चोट को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थी। हालांकि बाद में टीम मैनेजमेंट ने उनकी चोट को अधिक गंभीर नहीं बताया था। बुमराह आगामी विश्वकप के लिए टीम इंडिया के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक हैं। ऐसे में उनकी चोट पर बीसीसीआई की भी पैनी निगाह थी। मुंबई की टीम मैनेजमेंट ने बीसीसीआई द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुसार बुमराह की चोट की जांच भी करवाई। ऐसे में मुंबई की टीम अपने अगले मैच के लिए बेंगलुरु के लिए रवाना हो गई और बुमराह टीम के साथ नहीं थे। ऐसे में एक बार फिर से उनकी चोट की गंभीरता को लेकर सवाल उठने लगे हैं। 

उम्र को लेकर उठते सवालों पर ब्रावो ने कही कुछ ऐसी बात

ऐसे में बुधवार को टीम ने इस मामले पर सफाई पेश करते हुए कहा है कि जसप्रीत बुमराह की कंधे की चोट अब बेहतर हो गई है, किन्तु रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के विरुद्ध मुंबई इंडियंस के अगले मैच में उनका खेलना अभी निश्चित नहीं है। मुंबई इंडियंस टीम प्रबंधन ने चिन्नास्वामी स्टेडियम पर प्रेस वालों से कहा है कि, 'हमने देखा कि कल बुमराह ने प्रैक्टिस की और कुछ कैच भी लपके। वे फिट नज़र आ रहे हैं।' उन्होंने कहा कि, 'अभ्यास सत्र के बाद उनकी फिटनेस का  आकलन किया जाएगा।' 

खबरें और भी:-

इस मुंबईया खिलाड़ी ने लगाये लगातार सात गेंदों पर सात छक्के

बटलर को आउट करने के बाद खुद अपने बचाव में उतरे अश्विन

हार के बाद भी अय्यर ने किया बल्लेबाजों का बचाव, कहा कुछ ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -