IPL 2019: अश्विन की गलती पंजाब को पड़ी भारी, केकेआर ने मारी बाज़ी
IPL 2019: अश्विन की गलती पंजाब को पड़ी भारी, केकेआर ने मारी बाज़ी
Share:

आईपीएल के 12वें सीजन के छठे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में केकेआर ने 28 रनों से पंजाब को मात दे दी है। इस मैच में टॉस जीतकर पंजाब की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था । वहीं, उथप्पा और राणा के शानदार अर्धशतक और रसेल के 48 रनों की ताबड़तोड़ पारी के दम पर केकेआर ने पंजाब को 219 रनों का विशाल लक्ष्य दिया था।

IPL 2019: RCB के खिलाफ बुमराह के खेलने पर संशय, पिछले मैच में हुए थे चोटिल

इसके जवाब में उतरी पंजाब की टीम के सलामी बल्लेबाज़ पूरी तरह से नाकाम रहे, लेकिन मयंक अग्रवाल और मिलर ने बेहतरीन अर्धशतक जरूर जड़ा, किन्तु वे टीम को जीत नहीं दिला सके और पंजाब की पूरी टीम निर्धारित 20 ओवरों में 191 रन ही बना सकी। हालाँकि, इस मैच में 16।5 ओवर में मोहम्मद शमी ने धुआंधार पारी खेल रहे रसेल को बोल्ड कर दिया था, किन्तु अंपायर ने इसे नो बॉल दे दिया। लेकिन इसमें गलती शमी कि नहीं बल्कि, कप्तान अश्विन की थी, जिन्होंने तीन की जगह चार फील्डर रिंग के बाहर खड़े कर दिए थे। यही गलती पंजाब को भारी पड़ी और रसेल ने मात्र 17 गेंदों पर 48 रन ठोंकर केकेआर को जीत दिला दी।

उम्र को लेकर उठते सवालों पर ब्रावो ने कही कुछ ऐसी बात

उल्लेखनीय है कि केकेआर की ये लगातार दूसरी जीत है। दो बार की आईपीएल चैम्पियन कोलकाता ने अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से शिकस्त दी थी। जबकि पंजाब ने सवाई मानसिंह स्टेडियम में नाटकीय अंदाज में टूर्नामेंट में वापसी करते हुए राजस्थान रॉयल्स को 14 रनों से हराया था।  

खबरें और भी:-

इस मुंबईया खिलाड़ी ने लगाये लगातार सात गेंदों पर सात छक्के

बटलर को आउट करने के बाद खुद अपने बचाव में उतरे अश्विन

हार के बाद भी अय्यर ने किया बल्लेबाजों का बचाव, कहा कुछ ऐसा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -