IPL 2020: मुंबई और कोलकाता में भिड़ंत आज, जानिए क्या कहता है अब तक का रिकॉर्ड

Oct 16 2020 04:58 PM
IPL 2020: मुंबई और कोलकाता में भिड़ंत आज, जानिए क्या कहता है अब तक का रिकॉर्ड

अबुधाबी: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के 32वें मैच में आज शुक्रवार को मुंबई इंडियंस (MI) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) में मुकाबला होगा. आक्रामक बल्लेबाजों और डेथ ओवरों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले गेंदबाजों की मौजूदगी में मौजूदा चैम्पियन मुंबई का पलड़ा भारी नज़र आ रहा है. अबु धाबी में यह मैच भारतीय समय के मुताबिक शाम 7.30 बजे शुरू होगा.

अगर IPL रिकॉर्ड की बात करें, तो मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच अब तक कुल 26 मैच खेले जा चुके हैं. मुंबई ने 20, जबकि कोलकाता ने 6 मैचों में जीत दर्ज की है. अंक तालिका में फिलहाल मुंबई इंडियंस दूसरे पायदान पर है, जबकि कोलकाता चौथे स्थान पर है.  मुंबई ने पिछले चार मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है, जबकि केकेआर की दिक्कतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. पिछले मैच में उसे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) से 82 रनों से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी. मुंबई इंडियंस के अपने अंतिम एकादश में परिवर्तन करने की संभावना नहीं है.

KKR की ओर से उसके मुख्य स्पिनर सुनील नरेन खेल पाएंगे या नहीं यह बड़ा प्रश्न है. दरअसल, वेस्टइंडीज के इस फिरकी गेंदबाज़ की गेंदबाजी एक्शन संदेह के दायरे में है. वह RCB के खिलाफ मैच में नहीं खेल सके थे  और केकेआर उनके मामले में जल्द से जल्द निराकरण चाहता है.

इंग्लैंड को टी-20 सीरीज के लिए पाक ने भेजा न्योता, 2021 में हो सकता है दौरा

IPL 2020: पंजाब की जीत के बाद नाराज़ हुए मास्टर ब्लास्टर, गेल को लेकर दिया बड़ा बयान

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को मिला नया कप्तान, दिनेश कार्तिक ने छोड़ी टीम की कमान