इंग्लैंड को टी-20 सीरीज के लिए पाक ने भेजा न्योता, 2021 में हो सकता है दौरा

Oct 16 2020 04:02 PM
इंग्लैंड को टी-20 सीरीज के लिए पाक ने भेजा न्योता, 2021 में हो सकता है दौरा

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने इंग्लैंड को जनवरी 2021 में 3 टी 20 मैचों की श्रृंखला खेलने के लिए आमंत्रित किया है. PCB के CEO वसीम खान ने इस बारे में जानकारी दी है. इससे पहले इंग्लैंड ने 2005-06 में पाकिस्तान का दौरा किया था. तब टीम ने टेस्ट और वनडे श्रृंखला के लिए पाकिस्तान का दौरा किया था.

वसीम खान ने आगे कहा कि, ‘हां हमने इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) के पास 13 से 20 जनवरी के बीच 3 टी20 मुकाबलों की श्रृंखला खेलने के लिए आधिकारिक निमंत्रण भेजा है.’ उन्होंने स्पष्ट किया कि इस दौरे का पाकिस्तानी टीम के इस साल के इंग्लैंड दौरे से कोई वास्ता नहीं है. पाकिस्तान की टीम कोरोना वायरस महामारी के बाद भी टेस्ट श्रृंखला खेलने के लिए इंग्लैंड गई थी.

वसीम खान ने आगे कहा कि, ‘जब हमने टीम को इंग्लैंड भेजने का निर्णय लिया, तो हम कोरोना और जैव सुरक्षित वातावरण को लेकर चिंतित थे. इसके साथ ही कुछ लोगों ने चिंता जाहिर की थी कि इससे हम अपने खिलाड़ियों को खतरे में डाल सकते हैं. ये हमारे लिए आसान नहीं था जबकि दौरे से पहले जब हमारे 10 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए थे.’ उन्होंने कहा कि उनके निमंत्रण पर निर्णय करना अब इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के हाथ में है.

IPL 2020: पंजाब की जीत के बाद नाराज़ हुए मास्टर ब्लास्टर, गेल को लेकर दिया बड़ा बयान

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को मिला नया कप्तान, दिनेश कार्तिक ने छोड़ी टीम की कमान

हार्दिक पंड्या की पत्नी ने शेयर की अपनी दिलकश तस्वीरें, सोशल मीडिया पर दीवाने हुए लोग