खौफनाक: जिम में मिला शादीशुदा अब्दुल, लड़की को प्रेम जाल में फंसाया और फिर...
खौफनाक: जिम में मिला शादीशुदा अब्दुल, लड़की को प्रेम जाल में फंसाया और फिर...
Share:

मुंबई: मुंबई से आए दिन अपराध के मामले सामने आते हैं। अब हाल ही में भी एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में एक युवक ने 26 साल की लड़की को प्रेम जाल में फंसाया और उसके बाद जो किया वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल प्रेम जाल में फंसाने के बाद युवक ने उसे शादी का झांसा दिया, हालाँकि वह पहले से ही शादीशुदा था। जैसे ही यह बात लड़की को पता चली वैसे ही उसके होश उड़ गए।

उसके बाद जब उसने इस पर आपत्ति जताई तो आरोपी ने लड़की का अश्लील वीडियो बना लिया। वहीँ उसके बाद वह उस वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर करने की धमकी देने लगा। वह वीडियो के चलते लड़की को ब्लैकमेल करता रहा और लड़की से 12 तोला सोना और पैसे हड़प लिए। वह बार-बार पैसे की मांग करता रहा और एक दिन तंग आकर लड़की ने माहिम पुलिस थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। बताया जा रहा है आरोपी का नाम अब्दुल सूफियान हिफजूर है।

आरोपी की उम्र 30 साल है। इस मामले में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ धोखा देकर फंसाने, धमकी देने और बलात्कार की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376(2) (N) और 384 के तहत केस दर्ज किया है और पुलिस ने आरोपी को मुंबई के धारावी इलाके से पकड़ लिया। बताया जा रहा है आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया और कोर्ट ने 5 अगस्त तक आरोपी को पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

'कश्मीर प्रीमियर लीग' पर मोंटी पनेसर ने दिया बड़ा बयान, BCCI पहले ही दे चुका है चेतावनी

MP: जल्द निगम-मंडलों में होंगी नई भर्तियां

'मेरे दोस्तों को खुश करो या 50000 रुपए दो।।।', प्रेमी शादाब से तंग आकर नाबालिग फ्लाईओवर से कूदी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -