MP: जल्द निगम-मंडलों में होंगी नई भर्तियां
MP: जल्द निगम-मंडलों में होंगी नई भर्तियां
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में जल्द ही निगम-मंडलों में नई भर्तियां होने के आसार हैं। जी दरअसल बीते रविवार को CM शिवराज सिंह और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की बैठक हुई और इस बैठक के बाद इसे लेकर चर्चा तेज हो गई है। बीते रविवार के दिन दोनों के बीच कोलार डैम रेस्ट हाउस में करीब 10 घंटे तक मीटिंग हुई। अब यह कहा जा रहा है कि जिलों के संगठन मंत्रियों को जल्द ही नई जिम्मेदारी दी जा सकती है। सामने आने वाली खबर के मुताबिक पार्टी के नए प्रवक्ता और पैनलिस्ट का नाम भी तय किए जा चुके हैं।

आप सभी को बता दें कि बीते रविवार को बीजेपी सूत्रों ने बताया कि बैठक में निगम-मंडलों, अथॉरिटीज में अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के साथ ही दूसरे पदों पर नियुक्ति करने पर मंथन किया गया। इसके अलावा यह भी बताया गया कि सभी पदों के लिए नाम तय किए जा चुके हैं। अब जल्द ही विभाग के हिसाब से आदेश जारी किए जा सकते हैं। बीते कल हुई बैठक में सीएम और प्रदेश अध्यक्ष के बीच सरकार और संगठन से जुड़े कई अहम फैसलों पर भी चर्चा हुई। आपको बता दें कि इस दौरान वहां संगठन मंत्री सुहास भगत और सह-संगठन महामंत्री हितानंद भी मौजूद रहे।

वहीँ इस बैठक में 1 लोकसभा और 3 विधानसभा सीटों के लिए होने वाले चुनावों को लेकर भी मंथन किया गाय। जी दरअसल साल 2018 के बाद निगम-मंडलों में कोई भी भर्ती नहीं की गई है। आप जानते ही होंगे कि कमलनाथ सरकार के समय पर कुछ जगहों पर भर्तियां की गई थीं। वहीँ जब से शिवराज सरकार सत्ता में आई है तभी से भर्तियां अटकी हुई हैं। इसी को देखते हुए अब सरकार निकाय-पंचायत चुनाव से पहले इन पदों को भरने पर विचार कर रही है।

पत्नी ने बेस्वाद बनाई चटनी तो भड़के पति ने किया चौकाने वाला काम

मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, BSF के डिप्टी कमाडेंट और ड्राइवर की मौत

कर्नाटक में आग की तरह फ़ैल रहा है कोरोना, लगातार बढ़ रहे संक्रमण के मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -