'मेरे दोस्तों को खुश करो या 50000 रुपए दो...', प्रेमी शादाब से तंग आकर नाबालिग फ्लाईओवर से कूदी
'मेरे दोस्तों को खुश करो या 50000 रुपए दो...', प्रेमी शादाब से तंग आकर नाबालिग फ्लाईओवर से कूदी
Share:

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक नाबालिग लड़की के बॉयफ्रेंड शादाब ने ब्लैकमेल कर उसे दोस्तों के साथ सेक्स करने के लिए विवश किया। इससे आहात होकर नाबालिग लड़की ने मंगलवार (27 जुलाई 2021) की शाम रेलवे फ्लाईओवर से छलांग लगा दी। हालांकि, इस घटना में उसकी जान तो बच गई, किन्तु रीढ़ की हड्डी टूटने से लड़की लकवाग्रस्त हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को अस्पताल में जब लड़की को होश आया तो उसने परिवार वालों को पूरी कहानी बताई। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

पीड़िता के अनुसार, वह गाँव के ही शादाब के साथ पिछले चार महीने से रिश्ते में थी। शादाब अपने चाचा के घर उसे मिलने के लिए बुलाया करता था। इसी दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने थे। आरोपित शादाब ने इसका वीडियो उतार लिया था। नाबालिग का कहना है कि आरोपित शादाब ने उसके अंतरंग वीडियो को गाँव के अपने तीन अन्य दोस्तों को भी दे दिया था, जिसके आधार पर तीनों उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। आरोपितों ने पीड़िता से 10,000 रुपए भी ले लिए थे औऱ 50,000 रुपए की डिमांड कर रहे थे। पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि, 'उसने मेरी अंतरंग तस्वीरें और वीडियो ले लिए और उन्हें अपने तीन दोस्तों के साथ शेयर किया। फिर अचानक उसने मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने मुझसे कहा कि या तो मेरे दोस्तों के साथ सेक्स करो या 50,000 रुपए दो, नहीं तो वह मेरे वीडियो इंटरनेट पर डाल देगा।”

लड़की के पिता के अनुसार, उनकी बेटी मंगलवार की शाम को घर से रोते हुए ख़ुदकुशी करने की बात कहकर गई। उसने अपनी अम्मी से कहा कि मैं मरने जा रही हूँ। अम्मी ने रोका तो बोली कि अम्मी मुझे जाने दो, मुझे मरना है। इसके बाद गाँव के सामने मौजूद फ्लाईओवर पर चढ़ गई और वहाँ से छलांग लगा दी। मुरादाबाद ग्रामीण के SP विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि पीड़िता और उसके परिवार की शिकायत के आधार पर मुख्य आरोपित शादाब के साथ उसके दोस्त सद्दाम, राशिद औऱ आरिफ के खिलाफ ख़ुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है औऱ आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया गया है।

पत्नी ने बेस्वाद बनाई चटनी तो भड़के पति ने किया चौकाने वाला काम

राज कुंद्रा मामले में ‘नैंसी भाभी' ने किया बड़ा खुलासा, कहा- राज के ऐप के लिए बनती थी...

नर्स संग गंदी हरकत करना चाहता था नर्सिंग होम संचालक, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -