ना NCB को मिली जीत-ना जेल जाने से बच पाए आर्यन, जानिए कोर्ट में क्या हुआ?
ना NCB को मिली जीत-ना जेल जाने से बच पाए आर्यन, जानिए कोर्ट में क्या हुआ?
Share:

मुंबई: मुंबई ड्रग्स केस में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई है। जी हाँ, बल्कि उन्हें और उनके साथ आरोपियों को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। मिली जानकारी के तहत कोर्ट ने एनसीबी को रिमांड देने से मना करते हुए कहा, हिरासत में रख कर पूछताछ की कोई जरुरत नहीं है। इसी के साथ ही आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने अदालत में बेल एप्लिकेशन भी दाखिल कर दी है। बताया जा रहा है जमानत की सुनवाई स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में आज होने वाली हैं।

कौन हैं आठ आरोपी-  
1. आर्यन खान 
2. अरबाज मर्चेन्ट 
3. मुनमुन धमीचा 
4. विक्रांत चोकर 
5. मोहक जयसवाल 
6. इसमत सिंह छेड़ा
7. गोमित चोपड़ा
8. नुपूर सतीजा 

आप सभी को बता दें कि कोर्ट में बचाव पक्ष और NCB की तरफ से ASG ने चैट को लेकर बहस की। वहीं इस दौरान बचाव पक्ष की तरफ से मानशिंदे ने कहा, 'चैट फुटबॉल को लेकर है ना कि ड्रग्स को लेकर।' वहीं एएसजी ने चैट को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, 'चैट सीधे-सीधे ड्रग की तरफ इशारा करती है।' वहीं सुनवाई के दौरान ही कोर्ट में एएसजी ने आधे घंटे पहले हुए एक और गिरफ्तारी की जानकारी दी और बताया कि सभी अभियुक्त एक दूसरे से जुड़े हुए हैं।

आप सभी को बता दें कि कोर्ट में आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, ''बार बार विभाग (NCB) की तरफ से कहा जा रहा है कि मुख्य अभियुक्त को पकड़ना है, उस तक पहुंचना है लेकिन जब तक वो पहुंच नहीं जाते तब तक किसी को बंधक की तरह नहीं रख सकते।'' इसी के साथ ही उन्होंने कहा, ''कल अर्चित कुमार को पकड़ने के बाद किसी से भी इसका सामना नहीं कराया गया, अब केवल सामना कराने के नाम पर इस तरह से रिमांड नहीं कराई जा सकती। आर्यन के दोस्त प्रतीक ने पार्टी ऑर्गेनाइजर से मुलाकात कराई थी। आर्यन वहां एक VVIP की तरह आमंत्रित था। क्रूज पर 1300 लोग सवार थे लेकिन 17 ही गिरफ्तार किए गए।''

'लगता है शाहरुख़ की फट गई', आर्यन का सपोर्ट करने पर ट्रोल हुए ऋतिक

'शाहरुख़ की सफलता और स्टारडम से जलने वाले कर रहे बच्चों को टारगेट'

नवाब मलिक ने जारी किया KV गोसावी और मनीष भानुशाली के NCB ऑफिस में होने का दूसरा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -