'शाहरुख़ की सफलता और स्टारडम से जलने वाले कर रहे बच्चों को टारगेट'
'शाहरुख़ की सफलता और स्टारडम से जलने वाले कर रहे बच्चों को टारगेट'
Share:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय ड्रग्स केस में फंसे हुए हैं। इसी केस को लेकर NCB की जांच चल रही है। आज कोर्ट सुनवाई करने वाली है और आज ही यह तय होगा कि आर्यन को जेल होगी या बेल? अब तक कई सेलेब्रिटीज ने आर्यन पर लगे आरोपों पर अपनी राय जाहिर की है। अब इन सभी के बीच शाहरुख खान के खास दोस्त विवेक वासवानी का रिएक्शन आया है। हाल ही में उन्होंने अपने बयान में नाराजगी जाहिर की है।

जी दरअसल शाहरुख खान के दोस्त विवेक वासवानी ने आर्यन खान के सपोर्ट में बयान देते हुए कहा, 'शाहरुख खान के बच्चों को वो लोग टारगेट कर रहे हैं, जो एक्टर की सफलता और स्टारडम से जलते हैं।' आगे उन्होंने कहा- 'ये वक्त भी गुजर जाएगा। मैं कुछ बातों को लेकर बिलकुल श्योर हूं। शाहरुख खान मेरे दोस्त हैं, उनकी फैमिली मेरी फैमिली है। मैं उनके साथ तब था जब वो सेलेब्रिटी नहीं थे और मैं उनके साथ सभी उतार-चढ़ाव में रहा हूं।।। आगे भी हमेशा रहूंगा'।

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा- 'मुझे नहीं लहता लोगों को बच्चों को टारगेट करना चाहिए, चाहे बच्चे गलत हों और उन्होंने कोई गलती की हो। हम बच्चों को बुरा-भला नहीं कह सकते, हम उन्हें हर्ट नहीं करते और हम अपने बच्चों को टारगेट नहीं करते'। आप सभी को बता दें कि विवेक के अलावा कई और सेलेब्रिटीज ने भी शाहरुख और उनके परिवार के लिए सपोर्ट जाहिर किया है। इस लिस्ट में सलमान खान, सुनील शेट्टी, सुजैन खान, महीप कपूर, नीलम कोठारी, सीमा खान तक शामिल हैं।

नवाब मलिक ने जारी किया KV गोसावी और मनीष भानुशाली के NCB ऑफिस में होने का दूसरा वीडियो

NCB ने रखी थी आर्यन और अरबाज के पास चरस, CCTV फुटेज से होगा खुलासा!

भाई आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बहन सुहाना खान ने उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -