ड्रग्स मामले में क्रूज कंपनी के CEO ने दिया ये हैरतअंगेज बयान
ड्रग्स मामले में क्रूज कंपनी के CEO ने दिया ये हैरतअंगेज बयान
Share:

शनिवार को NCB ने एक बड़ा ऑपरेशन चलाया। इस के चलते एनसीबी की टीम ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर छापा मारा तथा यहां से भारी मात्रा में ड्रग्स भी जब्त किया। जिस क्रूज पर पार्टी चल रही थी वो कॉर्डेलिया कंपनी का है। इस कंपनी के अध्यक्ष तथा CEO जुर्गन बेलोम ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। उन्होंने कहा कि 'NCB को कुछ लोगों के सामान में ड्रग्स प्राप्त हुई, जिन्हें कॉर्डेलिया ने तत्काल उतार दिया। इस वजह से क्रूज को यात्रा तय करने में भी देरी हुई।' उन्होंने इसके लिए लोगों से क्षमा मांगी।

बेलोम ने कहा, 'कॉर्डेलिया उन सभी लोगों से क्षमा मांगती है जिन्हें स्टेज शो, अलग-अलग प्रकार की खाने की चीजें, इस त्योहारी मौसम में गरबा डांस और शिप में होने वाले सभी प्रकार के प्रोग्राम को एंजॉय करने में देरी हुई।' NCB ने बयान जारी कर कहा कि 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा गया तथा वहां उपस्थित सभी व्यक्तियों की खोजबीन ली गई। इस के चलते NCB ने एमडीएमए, कोकीन, एमडी एवं चरस जब्त किया है। NCB ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है तथा पूछताछ की जा रही है।

वही इस मामले में NCB शाहरुख खान के बेटे आर्यन से भी पूछताछ की जा रही है। सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के चलते आर्यन ने NCB को बताया है कि उन्हें इस पार्टी में मेहमान के तौर पर बुलाया गया था तथा उन्होंने इसके लिए कोई रुपया नहीं दिया था। उन्होंने ये भी दावा किया कि ऑर्गनाइजर्स ने उनके नाम का उपयोग कर बाकी व्यक्तियों को आमंत्रित किया था। बताया जा रहा है कि NCB के हाथ क्रूज के भीतर हो रही एक पार्टी का वीडियो भी लगा है जिसमें आर्यन नजर आ रहे हैं।

VIDEO: रोती रही आमिर खान की बेटी, ठीक नहीं है तबीयत

एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज ने जीता लोगों का दिल, गांधी जयंती पर किया ये बड़ा काम

iPhone जितनी महंगी जींस पहने दिखीं शाहरुख की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -