iPhone जितनी महंगी जींस पहने दिखीं शाहरुख की पत्नी
iPhone जितनी महंगी जींस पहने दिखीं शाहरुख की पत्नी
Share:

बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान आजकल चर्चाओं में रहती हैं। गौरी एक फेमस इंटीरियर डिजाइनर है और आए दिन उन्हें धमाकेदार अंदाज में देखा जाता है। आजकल गौरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों से सभी का दिल जीत लेती हैं। अब इस बार गौरी ने अपनी एक नयी तस्वीर शेयर की है जो जमकर वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में उनका ड्रेसिंग स्टाइल सुर्खियों में बना हुआ है। आप देख सकते हैं गौरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की है।

इसमें एक्ट्रेस ने ओवरसाइज ब्लैक शर्ट के साथ डिजाइनर स्टेला मैककार्टनी की फेडेड जींस पहनी है। वहीं इस तस्वीर में उनके द्वारा पहनी जींस की कीमत सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं। जी दरअसल, गौरी खान की जींस की कीमत लगभग 57,000 रुपए बताई जा रही है और इतने में तो एक IPHONE आ सकता है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब गौरी इतने महंगे ऑउटफिट में नजर आईं हों बल्कि वह इसके पहले कई बार इतने महंगे ऑउटफिट में नजर आ चुकीं हैं। निजी जीवन के बारे में बात करें तो बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक शाहरुख-गौरी हैं। दोनों ही अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं लेकिन फिर भी दोनों एक आइडियल कपल की मिसाल देते है।

शाहरुख़ खान एक मुस्लिम परिवार से थे और गौरी एक हिंदू ब्राह्मण परिवार से थीं, हालाँकि दोनों ने काफी समस्याओं के बाद शादी कर ली। आपको बता दें कि शाहरुख-गौरी ने 26 अगस्त 1991 को कोर्ट मैरिज की थी। वहीं कोर्ट मैरिज करने के बाद शाहरुख और गौरी का निकाह भी हुआ था और इस दौरान गौरी का नाम 'आयशा' रखा गया था। निकाह करने के बाद दोनों ने 25 अक्टूबर 1991 को हिंदू रीति-रिवाजों शादी रचाई थी।

योगी आदित्यनाथ ने कंगना रनौत को नियुक्त किया ODOP का ब्रांड एंबेसडर

श्रीलंकाई गाना 'मानिके मगे हिते' गाते दिखीं रानू मंडल, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

बॉलीवुड के डायलॉग्स पोस्ट कर मुंबई पुलिस ने दी नयी समझाइश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -