एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज ने जीता लोगों का दिल, गांधी जयंती पर किया ये बड़ा काम
एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज ने जीता लोगों का दिल, गांधी जयंती पर किया ये बड़ा काम
Share:

गांधी जयंती तथा स्वच्छ भारत अभियान की चौथी सालगिरह के मौके पर जैकलिन फर्नांडीज ने योलो फाउंडेशन के तहत समुद्र तटों को साफ करने का मिशन आरम्भ किया है। जैकलीन, जिन्होंने ‘काइंडनेस की स्टोरी को बनाने तथा शेयर करने’ के लिए योलो फाउंडेशन की स्थापना की है, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मुंबई समुद्र तट की सफाई करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है तथा दूसरों को भी खूबसूरत तथा ग्रह को एक स्वच्छ स्थान बनाने का संकल्प लेने के लिए प्रोत्साहित किया है।

जैकलिन ने पोस्ट में लिखा हैं, "2 अक्टूबर, एक दिनांक जो लाखों दिलों में अंकित है क्योंकि इस दिन मोहनदास करमचंद गांधी की जयंती होती है। आज, यह और भी विशेष है क्योंकि स्वच्छ भारत अभियान के 4 वर्ष पूरे हो गए है। एक स्वच्छ शहर सबसे अच्छा तोहफा है जो हम स्वयं को और अन्य लोगों को दें सकते हैं। इस दिन अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए, मैंने @jlyolofoundation एवं @beachplyindia से @kalambemalhar के साथ मीठी नदी के तट पर जाने का निर्णय लिया, यह समझने के लिए कि हम कैसे योगदान दे सकते हैं। @beachplyindia हमारे शहर को साफ रखने के लिए अथक कोशिश कर रही है। वे नियमित तौर पर समुद्र तट की सफाई करते हैं जिसमें हम सभी भी वालंटियर कर सकते हैं!! आइए हम सब मिलकर इस सुन्दर शहर, देश तथा ग्रह को बचाने का संकल्प लें।”

बता दे कि जैकलीन मानवता के प्रति अपनी दयालुता के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में वह रोड़ पर जरूरतमंदों की सहायता करती दिखाई दी थीं। काम पर जाते वक़्त एक्ट्रेस ने अपनी कार रोक कर, सहायता का हाथ आगे बढ़ाते हुए एक जरूरतमंद शख्स के साथ बातचीत की थी तथा इन फोटोज ने बहुत प्रशंसा बटोरी थी। श्रीलंका की ब्यूटी क्वीन जैकलीन ने भारत में आकर अपने संघर्ष के दम पर बेहतरीन तरीके से यहां अपना मुकाम बनाया है।

iPhone जितनी महंगी जींस पहने दिखीं शाहरुख की पत्नी

योगी आदित्यनाथ ने कंगना रनौत को नियुक्त किया ODOP का ब्रांड एंबेसडर

श्रीलंकाई गाना 'मानिके मगे हिते' गाते दिखीं रानू मंडल, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -