मुंबई सिटी एफसी के साथ भिड़ेगी ये टीम
मुंबई सिटी एफसी के साथ भिड़ेगी ये टीम
Share:

मुम्बई सिटी एफसी ने मौजूदा इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020-21 संस्करण के मैच 60 में हैदराबाद एफसी के साथ सींग बंद करने के लिए।मुंबई 10 मुकाबलों में 8 जीत के साथ शीर्ष स्थान पर कब्ज़ा जमा लिया है और दूसरे स्थान पर एटीके मोहन बागान है। हालांकि, मुंबई शनिवार शाम को जीएमबी स्टेडियम, बम्बोलिन में पसंदीदा के रूप में संघर्ष शुरू करने के बावजूद हैदराबाद के खतरे और उनके मौजूदा रूप से सावधान रहेगा।

इस मुठभेड़ में यदि हाइबडाड जीत जाता है, तो वे 18 अंकों के साथ आगे बढ़ेंगे और तीसरे स्थान पर रहने वाले एफसी गोवा के साथ होंगे। जबकि मुंबई इस खेल में एटीके की 1-0 की जीत के बाद, एक लंबी छंटनी के बाद हैदराबाद की 8-2 की जीत के बाद नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी पर जीत के साथ खेल में आया।

ISL 2020-21 में मुंबई सिटी FC बनाम हैदराबाद FC शनिवार (16 जनवरी) को शाम 7:30 PM IST से शुरू होगा। इसे Star Sports 1 SD & HD, Star Sports 2 SD & HD (अंग्रेजी) पर लाइव प्रसारित किया जाएगा; स्टार स्पोर्ट्स हिंदी 1 एसडी एंड एचडी, और स्टार स्पोर्ट्स 3. स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के प्लेटफार्मों की तुलना में, मैच को जियो टीवी पर लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है।

रूनी डर्बी बने काउंटी के प्रबंधक

मोहम्मद आमिर के संन्यास पर अफरीदी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये सही परंपरा नहीं

मैनचेस्टर युनाइटेड कभी अंडरडॉग्स नहीं हो सकते: क्लोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -