मोहम्मद आमिर के संन्यास पर अफरीदी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये सही परंपरा नहीं
मोहम्मद आमिर के संन्यास पर अफरीदी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये सही परंपरा नहीं
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान क्रिकेट टीम में इस समय कुछ भी सही नहीं चल रहा है। न्यूजीलैंड से श्रृंखला हारने के बाद जहां 6 खिलाड़ियों को टीम से बाहर कर दिया गया, वहीं पेसर मोहम्मद आमिर के यकायक संन्यास लेने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) और उसे संबंधित लोग सवालों के दायरे में आ गए हैं। 

दरअसल, मोहम्मद आमिर संन्यास लेते समय कई गंभीर इल्जाम लगाए थे। इस पूरे प्रकरण पर अब शाहिद अफरीदी की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों को राहुल द्रविड़ से सीखने की हिदायत दी है। एक कार्यक्रम बोलते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा कि, 'यह अच्छी परंपरा नहीं है। बोर्ड को अपने खिलाड़ियों के साथ एक अभिभावक जैसा संबंध रखना चाहिए। मोहम्मद आमिर या कोई अन्य प्लेयर हो PCB को उससे बात करनी चाहिए, यदि वह ड्राॅप किया जा रहा है, तो उसे इसकी वजह पता होना चाहिए। अफरीदी ने कहा कि, 'यह अच्छा होगा कि चेयरमैन या मुख्य चयनकर्ता खिलाड़ियों से बात करें। मोहम्मद आमिर ने बिना किसी बात का मुद्दा बना दिया।' 

राहुल द्रविड़ की प्रशंसा करते हुए अफरीदी ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि पूर्व क्रिकेटरों की नज़र, केवल इस पर नहीं होनी चाहिए कि वह कैसे पाकिस्तानी टीम के कोच बनें। कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी जैसे मोहम्मद यूसुफ, यूनुस खान और इजमाम-उल-हक जूनियर स्तर पर बेहतरीन काम कर सकते हैं जैसा द्रविड़ भारत के लिए कर रहे हैं।' बता दें कि 43 साल के द्रविड़ NCA के हेड हैं, साथ ही अंडर-19 टीम के कोच भी है।

मैनचेस्टर युनाइटेड कभी अंडरडॉग्स नहीं हो सकते: क्लोप

कोच रोबी फाउलर ने कहा- "अधिक धैर्य और इच्छा..."

Ind Vs Aus: एक और खिलाड़ी चोटिल ! लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर निकले रोहित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -