इंडियन सुपर लीग में इतिहास रचने की कगार पर पहुंची मुंबई सिटी एफसी
इंडियन सुपर लीग में इतिहास रचने की कगार पर पहुंची मुंबई सिटी एफसी
Share:

मुंबई सिटी एफसी इंडियन सुपर लीग में स्क्रिप्ट के इतिहास के लिए उत्सुक है। बाम्बोलिम में जीएमसी स्टेडियम में नॉर्थएस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ अपने आगामी मैच में जीत या ड्रॉ होने से लीग के लीग सबसे लंबे समय तक नाबाद लकीर के लिए एफसी गोवा का रिकॉर्ड टूटेगा इतिहास 2015 से एक रिकॉर्ड है।

मुंबई के मैनेजर सर्जियो लोबेरा ने कहा, "मैं पिछले खेल को लेकर चिंतित नहीं हूं। पिछले दो मैचों में नॉर्थएस्ट में काफी सुधार हुआ है। वे अच्छे अटैकिंग फुटबॉल खेल रहे हैं और गेंद के साथ सहज हैं और कब्ज़ा बनाए रखते हैं।" उन्होंने आगे कहा, "हमारे लिए, यह एक अलग खेल होने जा रहा है। लेकिन हमने प्रतियोगिता के अपने पहले मैच से सुधार किया है, लेकिन नॉर्थएस्ट ने भी (सुधार किया है)। नॉर्थईस्ट के खिलाफ अब खेलना आसान नहीं है। हमें 100 पर जाना होगा। अगर हम जीतना चाहते हैं।

सहायक कोच एलिसन खर्सिनट्यू मुंबई के खतरे से अवगत हैं। उन्होंने कहा "मुंबई शहर एक अच्छी टीम है। लेकिन हमें विश्वास करना चाहिए कि हम उन्हें कल हरा सकते हैं। हमें अपने आक्रमणकारी और बचाव सिद्धांतों में अनुशासित रहना होगा और आश्वस्त रहना होगा।" मुंबई ने अपने पिछले 12 मैचों में नाबाद रहते हुए नौ में जीत हासिल की और तीन बार जीत दर्ज की और 30 अंकों के साथ तालिका में सबसे आगे है। हालांकि, मुंबई ने पिछले तीन मैचों में अंक गिरा दिए हैं।

IND VS ENG: आकाश चोपड़ा ने चुनी टीम इंडिया की प्लेइंग XI, इन खिलाड़ियों को दिया मौका

आईएसएल 7: ओडिशा एफसी की तरफ से खेलते हुए नज़र आएँगे मिडफील्डर ब्रैड इनमैन

benrahma ने कहा-"वेस्ट हैम यूनाइटेड को स्थायी हस्तांतरण..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -