Share:
आईएसएल 7: ओडिशा एफसी की तरफ से खेलते हुए नज़र आएँगे मिडफील्डर ब्रैड इनमैन
आईएसएल 7: ओडिशा एफसी की तरफ से खेलते हुए नज़र आएँगे मिडफील्डर ब्रैड इनमैन

ओडिशा एफसी ने मार्सेलो लेइट परेरा और ब्रैड इनमैन के ऋण स्वैप सौदे को लेकर एटीके मोहन बागान के साथ एक समझौता किया है। इंडियन सुपर लीग (ISL) के सातवें सीजन के अंत तक ऑस्ट्रेलिया में जन्मे स्कॉटिश मिडफील्डर इनमैन अब ओडिशा के लिए खेलेंगे।

इनमैन ने क्लब में शामिल होने के बाद अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, "ओडिशा एफसी के साथ जुड़कर मुझे बहुत खुशी हो रही है। मुझे अलग-अलग लोगों से क्लब के बारे में कुछ बहुत अच्छी जानकारी और संदर्भ दिए गए हैं जिससे मेरा फैसला लेना आसान हो गया है। मैं यहां आना चाहता हूं और टीम बनाना चाहता हूं।" और उम्मीद है कि अब और सीज़न के अंत के बीच क्लब के लिए कुछ जीत में योगदान दूंगा। मैंने पहले ही मैनेजर के साथ कुछ अच्छे चैट किए हैं और उसने मुझे बताया है कि मुझसे क्या उम्मीद है और मैं निश्चित रूप से चुनौती के लिए तैयार हूं। "

इनमैन ने 2019 में ब्रिस्बेन रोअर में शामिल होने के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले अन्य अंग्रेजी क्लब क्रेवे एलेक्जेंड्रा, पीटरबरो यूनाइटेड और रोशडेल का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने चल रहे सत्र में एटीकेएमबी के लिए सात प्रस्तुतियां दीं। ओडिशा इस समय आईएसएल पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है और 1 फरवरी को जमशेद एफसी के साथ भिड़ते हुए आएँगे नज़र।

benrahma ने कहा-"वेस्ट हैम यूनाइटेड को स्थायी हस्तांतरण..."

चेन्नई सिटी एफसी ने आई-लीग में भारतीय टीम को 1-0 से हराया

ईबी कोच फाउलर ने कहा- गोवा को दो बार हराना चाहिए था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -