IND VS ENG: आकाश चोपड़ा ने चुनी टीम इंडिया की प्लेइंग XI, इन खिलाड़ियों को दिया मौका
IND VS ENG: आकाश चोपड़ा ने चुनी टीम इंडिया की प्लेइंग XI, इन खिलाड़ियों को दिया मौका
Share:

हैदराबाद: टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ आकाश चोपड़ा इन दिनों काफी व्यस्त हैं। उनकी व्यस्तता कभी IPL 2021 को लेकर भविष्यवाणियां करने में है। तो कभी ऑक्शन में कौन सबसे महंगा बिकेगा, ये अनुमान जताने में वह व्यस्त हैं। अब उन्होंने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन चुनकर टीम इंडिया का काम आसान करने का प्रयास किया है।

आकाश चोपड़ा ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए जो टीम चुनी है, वो दरअसल पूरी तरह से उनकी अपनी राय है। उन्होंने आखिरी 11 में चुने जाने वाले संभावित खिलाड़ियों के नामों का ऐलान किया है। भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट की श्रृंखला का पहला मुकाबला 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा। चोपड़ा ने फेसबुक लाइव के दौरान पहले टेस्ट के लिए चुने अंतिम एकादश में 5 स्पेशलिस्ट बल्लेबाजों को तरजीह दी है। इसके साथ ही उन्होंने 3 स्पिनर खिलाने की भी सलाह भी दी है। उन्होंने कहा कि, मेरे हिसाब से कुलदीप को टीम में होना चाहिए। भारत में आप 2 स्पिनर के साथ उतरना चाहते हैं। मगर मुझे लगता है कि भारत को 3 स्पिनर के साथ खेलना चाहिए।

आकाश का संभावित भारतीय प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, वाशिंगटन सुंदर, आर. अश्विन, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह.

benrahma ने कहा-"वेस्ट हैम यूनाइटेड को स्थायी हस्तांतरण..."

चेन्नई सिटी एफसी ने आई-लीग में भारतीय टीम को 1-0 से हराया

ईबी कोच फाउलर ने कहा- गोवा को दो बार हराना चाहिए था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -