मुंबई भाजपा चीफ आशीष सेलार को फिर मिली जान से मारने की धमकी, मंजूर अहमद गिरफ्तार
मुंबई भाजपा चीफ आशीष सेलार को फिर मिली जान से मारने की धमकी, मंजूर अहमद गिरफ्तार
Share:

मुंबई: मुंबई भाजपा इकाई के अध्यक्ष आशीष शेलार को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को एक शख्स ने फोन करते हुए कहा कि उसे भाजपा नेता आशीष शेलार को मारने का आदेश मिला है. पुलिस जांच में पता चला है कि कॉल 1993 ब्लास्ट के एक आरोपी ने किया था, जो बाद में सरकारी गवाह बन गया था. बता दें कि, यह पहली दफा नहीं है, जब आशीष शेलार को इस प्रकार की धमकी मिली हो, पहले भी उन्हें ऐसी धमकियां मिल चुकी है.

रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार (1 मार्च) को रात 8 बजकर 58 मिनट पर पुलिस नियंत्रण कक्ष को कॉल रिसीव हुई, जिसमें कॉल करने वाले ने कहा कि, 'हैलो, मुझे परवेज कुरैशी और जावेद कुरैशी दोनों ने विधायक आशीष शेलार को गोली मारकर हत्या करने को कहा है. मुझे मदद की ज़रूरत है.' इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की और फोन करने वाले का पता लगाया गया और जिसकी पहचान मंजूर अहमद महमूद कुरैशी (52) के रूप में हुई और वह नशे में धुत्त मिला.

पूछताछ में कुरैशी ने बताया कि उसने फोन इसलिए किया था, क्योंकि परवेज और जावेद ने उसकी शराब के पैसे नहीं दिए. निर्मल नगर पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और आगे की छानबीन कर रही है. बता दें कि पिछले महीने भी आशीष शेलार को जान से मारने की धमकी मिली थी और उनके ऑफिस में मिले पत्र में कहा गया था कि उनके टुकड़े-टुकड़े कर दिए जाएंगे. इसके बाद पुलिस ने IPC की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया था.

उत्तराखंड में बन रही सबसे लम्बी सुरंग में अचानक गिरने लगा मलबा, मजदूरों में दहशत

NIA ने कुर्क की पाकिस्तान में बैठकर भारत में आतंक फैला रहे दहशतगर्द मुश्ताक जरगर की संपत्ति

JNU में धरना देना अब पड़ेगा महंगा, यूनिवर्सिटी से कटेगा नाम, 50 हज़ार तक जुर्माना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -