मुंबई में 10 दिन तक बंद रहेंगें ये 3 बड़े कोविड सेंटर
मुंबई में 10 दिन तक बंद रहेंगें ये 3 बड़े कोविड सेंटर
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में एक तरफ ब्लैक फंगस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं तो दूसरी तरफ तौकते तूफ़ान ने कोहराम मचाया हुआ है। ऐसे में मुंबई में इस तूफ़ान के चलते काफी तबाही मची है। यहाँ तीन बड़े करोना सेंटर्स को भी नुकसान पहुंचा है और इसी वजह से तीन जम्बो कोविड-19 सेंटर को अगले 10 दिनों तक बंद रखने का फैसला लिया गया है। मिली जानकारी के तहत यहाँ पर तूफ़ान के कारण से काफी नुकसान हुआ है और इसको ठीक रहने के बाद भी करोना सेंटर्स को फिर से शुरू किया जा सकेगा।

बताया जा रहा है मुंबई के बीकेसी, दहिसर और मुलुंड जम्बो कोविड सेंटर में नुकसान को भरने का काम जारी है। खबरों के अनुसार तौकते चक्रवात की वजह से सेंटर्स में काफी नुकसान हुआ है यहाँ से 500 से ज्यादा मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया था। ऐसे में अब इन सेंटर्स को मॉनसून के लिए भी तैयार किया जा रहा है। आप सभी जानते ही होंगे इस समय मुंबई में वैक्सीन की किल्लत की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं। इसी के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मुंबई कांग्रेस ने शहर की अलग-अलग जगहों पर कई पोस्टर लगाए है।

यहाँ मुंबई के घाटकोपर और बोरिवली इलाके में कांग्रेस ने पीएम मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाए हैं। जी दरअसल इस पोस्टर्स में सवाल किया गया है कि, “मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन को विदेश क्यों भेज दिया?” जी दरअसल ऐसे ही पोस्टर कुछ दिन पहले दिल्ली में भी लगाए गए थे और उसके बाद दिल्ली पुलिस ने कुछ लोगो पर कार्रवाई भी की थी।

महाराष्ट्र: जल्द कोरोनामुक्त हो सकता है मुंबई, रिकवरी रेट 91 प्रतिशत तक पहुंचा

MP: 1 जून से खुल सकता है कोरोना कर्फ्यू, CM शिवराज ने दिए संकेत

आज होगा आंध्र प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -