माया ने बाप-बेटे में डाली दरार, मुलायम ने अखिलेश को जमकर घेरा

माया ने बाप-बेटे में डाली दरार, मुलायम ने अखिलेश को जमकर घेरा

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के साथ आधी-आधी सीटों पर 2019 के लोकसभा चुनाव लड़ने के अपने बेटे और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के फैसले पर गहरी नाराजगी व्यक्त की है। उन्‍होंने गुरुवार को अखिलेश पर करारा प्रहार करते हुए कहा है कि गठबंधन को लेकर मैं बात करता तो समझ में आता, किन्तु अब लोग कह रहे हैं कि लड़का गठबंधन की बात करके चला गया। उन्‍होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी को उसी के लोग खत्‍म करने में लगे हुए हैं। 

अमित शाह ने कश्मीर समस्या को बताया नेहरू की देन, कहा अगर सरदार पटेल होते तो...

मुलायम सिंह यादव ने सपा कार्यकर्ताओं से स्पष्ट कहा कि यूपी में सपा की लड़ाई सीधे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से है, लड़ाई में तीसरा कोई दल नहीं है। उन्‍होंने कहा है कि, 'अखिलेश ने अब बसपा से गठबंधन कर लिया है और सुनने में आ रहा है कि सीटें आधी ही मिली हैं। आधी सीट होने से हमारी अपनी पार्टी के लोग तो खत्म ही हो गए। कोई मुझे बताए कि सीटें आधी किस आधार पर दी गई।' 

पुलवामा हमले पर शिवसेना ने सरकार को घिरा, कहा अपने दम पर पाक को सबक सिखाए भारत

बसपा के साथ गठबंधन करने और आधी सीटों पर हामी भरने पर मुलायम सिंह ने अखिलेश यादव को जिम्मेदार करार दिया है। मुलायम सिंह ने कहा है कि सपा को अपनी ही पार्टी के लोग खत्म करने में लगे हुए हैं। अकेले अपने दम पर पार्टी ने सूबे में तीन बार सरकार बनाई है, किन्तु  यहां तो लड़ने से पहले ही आधी सीटें मिली हैं। हम राजनीति नहीं कर रहे हैं, लेकिन हम सही बात को सबके सामने रख रहे हैं। 

खबरें और भी:-

 

अमर सिंह ने RSS को दान की अपनी संपत्ति, पीएम मोदी को दिया जीत का वरदान

आज विश्व के सामने दो चुनौती, एक है आतंकवाद और दूसरी जलवायु परिवर्तन - पीएम मोदी

असम के सीएम सोनोवाल का दावा, यहाँ के मूल निवासी ही करेंगे सूबे पर शासन