यूपी आते ही अपने पैरों पर चलने लगा मुख़्तार अंसारी, अब तक व्हील चेयर पर था
यूपी आते ही अपने पैरों पर चलने लगा मुख़्तार अंसारी, अब तक व्हील चेयर पर था
Share:

नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी चर्चा में है. पंजाब की रोपड़ जेल से बांदा जेल लाए गए मुख्तार अंसारी की एक बड़ी ही दिलचस्प तस्वीर सामने आई है. दरअसल, अक्सर व्हीलचेयर पर नजर आने वाला मुख्तार अंसारी इस तस्वीर में पैदल चलता दिखाई दे रहा है.  दरअसल, ये तस्वीर उस वक़्त की है जब वह यूपी पुलिस का काफिला कानपुर पहुंचा था. मुख्तार कानपुर के सती थाने में लगभग 10-12 कदम चलकर SO के चेंबर के टॉयलेट में गया था. इस दौरान लगभग 6 मिनट के लिए एंबुलेंस वहां रुकी थी.

मुख्तार अंसारी की पैदल चलते हुए तस्वीर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. पंजाब की रोपड़ जेल से निकलने के बाद लगभग 900 किलोमीटर का सफर करीब 16 घंटे में पूरा करते हुए मुख्तार अंसारी को बुधवार सुबह 4.30 बजे बांदा जेल पहुंचा दिया गया. इस दौरान जेल आने से एक घंटे पहले पूरी रोड पर सख्त सुरक्षा के प्रबंध किए गए थे. बता दें कि शीर्ष अदालत के आदेश के बाद मुख्तार अंसारी को पंजाब की जेल से यूपी की बांदा जेल लाया गया है. 

हालांकि उत्तर प्रदेश आने के बाद बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ गई हैं. अब उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार मुख्तार की विधानसभा सदस्यता खत्म करवाने को लेकर कानूनी राय ले सकती है. बता दें कि मुख्तार अंसारी पर राज्य में 52 मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें 15 ट्रायल स्टेज पर हैं. मुख्तार पर भाजपा MLA कृष्णानंद राय की हत्या कराने का भी इल्जाम है. 

15 अप्रैल को 25,000 करोड़ रुपये की सरकारी प्रतिभूतियों की पहली खरीद कराएगा RBI

स्टॉक्स में एक बार फिर से आया उछाल

वित्त वर्ष 21 में प्रत्यक्ष कर संग्रह 9.45 लाख करोड़ रुपये से अधिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -