हंगामे से ज़ू जैसा लगता है सदन का नज़ारा
हंगामे से ज़ू जैसा लगता है सदन का नज़ारा
Share:

नई दिल्ली : संसद में एक बार फिर नेशनल हेराल्ड के मसले पर जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान राज्यसभा को स्थगित कर दिया गया। दोपहर 12 बजे तक राज्यसभा स्थगित रही। दूसरी ओर लोकसभा में भी इस मसले को लेकर जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान कांग्रेस के नेताओं ने सत्ता पक्ष पर बेवजह आरोप लगाने की बातें कहीं। इस मामले में सोनिया गांधी और राहुल गांधी को लेकर जमकर बहस हुई। 

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के मसले को लेकर पक्ष और विपक्ष के सांसद आपस में भिड़ गए।  संसदीय कार्य राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने राज्य सभा में कहा कि विपक्ष के सांसद जिस तरह का शोर कर रहे हैं वह ऐसा लग रहा हो जैसे किसी ज़ू या चिडि़याघर में हो रहा हो। दरअसल संसद में कांग्रेस लगातार हंगामा कर रही है।

संसद की कार्रवाई में बाधा होने के चलते सरकार की ओर से विरोध दर्ज किया गया है। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की ओर से इस मामले में अपने बयान दिए गए और विपक्ष की निंदा की गई। मगर कांग्रेस ने विरोध करते हुए बिना कारण आरोप लगाने की बात कर सत्ता पक्ष का विरोध किया। उल्लेखनीय है कि संसद में हंगामा होने को लेकर पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चिंता जता चुके थे वे सदन से एक बार उठकर भी चले गए थे। इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि उन्हें जो बोलना हो वह बोलने दीजिए। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -