हरियाणा: छुट्टी मिलने के बाद भी क्यों धरने पर बैठ गया पुलिस कर्मचारी ?
हरियाणा: छुट्टी मिलने के बाद भी क्यों धरने पर बैठ गया पुलिस कर्मचारी ?
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा की  कैथल पुलिस में काम कर रहे एक कर्मचारी छुट्टी मंजूर होने के बावजूद भी रवानगी न होने पर लघु सचिवालय में धरने पर बैठ गए है। पुलिस प्रशासन को भनक लगते ही कर्मचारी को उठाने की कोशिश की, लेकिन कर्मचारी ने छुट्टी मंजूर नहीं होने तक धरने पर बैठने की पुलिस प्रशासन को चेतावनी भी दे डाली है। जिसके उपरांत आनन फानन में पुलिस विभाग ने कर्मचारी की रवानगी भी की जा चुकी है।

रोष प्रदर्शन के उपरांत कर्मचारी को भेज दिया छुट्टी पर: पुलिस कर्मचारी नरेंद्र ने कहा है कि उसकी ड्यूटी कलायत में थी। उसकी टटियाना नाका पर ड्यूटी लगा दी थी। उसके मकान की दीवार भी कर पड़ी। उसने ठीक करवाने के लिए छुट्टी के लिए आवेदन कर डाला है। आवेदन के उपरांत उसकी सोमवार को छुट्टी मंजूर हो गई थी। इसके बाद OHC राजेश कुमार से बार- बार रवानगी करने के लिए गुहार लगा रहा था, लेकिन उसकी रवानगी नहीं हो रही थी। इसके लिए उसने लघु सचिवालय के गेट पर धरना देने के लिए बैठना मजबूर हो चुका है।

पुलिस कर्मी ने जताया रोष: रात को ड्यूटी किया करता है। दिन में वह ओएचसी से रवानगी के लिए गुहार भी लगा देता है। जिसके उपरांत कागजों में उलझा रहा है। पुलिस कर्मचारी ने कहा है कि उसको छुट्टी के लिए मजबूर में रोष जताना पड़ा। SP मकसूद अहमद ने बताया कि केस संज्ञान में आया था उसके बाद पुलिस कर्मचारी की रवानगी करवा दी है। अब छुट्टी पर भेज दिया है। केस की आगामी जांच भी की जा रही है।

संजय राउत को हत्या की धमकी देने वाला शख्स पुणे से गिरफ्तार

कांग्रेस की मशाल रैली में 8 छात्र झुलसे ! राहुल गांधी के समर्थन में हुआ था आयोजन

दिल्ली की 'राजकुमारी' ने राहुल गांधी के नाम किया अपना 4 मंजिला मकान !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -