आशिकी फिल्म बनाकर सुपरहिट हुए थे मुकेश भट्ट, सनी लियोनी को लेकर दिया था यह विवादित बयान
आशिकी फिल्म बनाकर सुपरहिट हुए थे मुकेश भट्ट, सनी लियोनी को लेकर दिया था यह विवादित बयान
Share:

मशहूर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट के भाई मुकेश भट्ट का आज जन्मदिन है। आज मुकेश भट्ट अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। वैसे मुकेश खुद एक मशहूर फिल्ममेकर हैं। आपको हम यह भी बता दें कि मुकेश के पिता नानाभाई भट्ट भी अपने समय के जाने-माने फिल्म निर्देशक और निर्माता थे। आज के समय में मुकेश और महेश यानी दोनों भाइयों ने अपनी बेहतरीन पहचान बना ली है। दोनों ने अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए फिल्म निर्देशन को अपना करियर चुना और उसके बाद इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम बनाया। आप सभी को हम यह भी बता दें कि मुकेश फिल्मों के अलावा अपने तीखे बयानों की वजह से भी चर्चा में रहते हैं।

आज उनके जन्मदिन पर हम आपको उनके उन्ही बयानों के बारे में बताने जा रहे हैं। सबसे तीखा बयान मुकेश ने तब दिया था जब सनी लियोनी ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी। उस दौरान अदाकारा के बारे में बात करते हुए मुकेश ने कहा था कि ''उनकी फिल्मों को जब सिनेमाघरों में दिखाया जाए तो उसमें राष्ट्रगान नहीं बजना चाहिए।'' केवल इतना ही नहीं महिलाओं के बारे में बात करते हुए एक बार मुकेश ने कहा था कि, ''महिलाएं इतनी मासूम भी नहीं जितना दिखने की कोशिश करती हैं।''

मुकेश एक ऐसे व्यक्ति हैं जो इंडस्ट्री में महिलाओं के बारे में बेबाकी से बात करते हैं। वैसे आपको बता दें कि मुकेश भट्ट की बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म जुर्म थी जो 1990 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विनोद खन्ना नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने गुलशन कुमार के साथ मिलकर फिल्म आशिकी बनाई जो सुपरहिट साबित हुई। वैसे तो आज के समय में मुकेश बहुत साधारण जीवन जीते हैं लेकिन कभी-कभी अपने बयानों के कारण वह विवादों में पड़ जाते हैं।

Indian Idol 12: उदित नारायण ने इस मशहूर कंटेस्टेंट को बनाया अपनी बेटी, आदित्य नारायण भी हुए हैरान

भोपाल: अनलॉक होते ही जायजा लेने पहुंचे कलेक्टर-डीआईजी, बिना आदेश खुली दुकानें करवाई बंद

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कसा कांग्रेस पर तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -