Indian Idol 12: उदित नारायण ने इस मशहूर कंटेस्टेंट को बनाया अपनी बेटी, आदित्य नारायण भी हुए हैरान

टीवी का लोकप्रिय सिंगिग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 का आने वाला एपिसोड ‘सिंग अलॉन्ग' थीम पर आधारित होगा। इस के चलते गेस्ट जजेस उदित नारायण तथा अभिजीत भट्टाचार्य प्रतियोगियों के साथ मिलकर अपने कुछ मशहूर सांग्स गाएंगे। शो में शणमुखप्रिया की परफॉर्मेंस के पश्चात् उदित नारायण ने उनसे कहा कि उनके बेटे आदित्य नारायण उन्हें अपनी बहन मानते हैं तथा इस रिश्ते से वह उनके पिता हुए।

आदित्य तथा शणमुखप्रिया के प्यारे रिश्ते को देखते हुए उदित नारायण ने भी अपने मशहूर सांग ‘पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा के गाने’ को बदलकर ‘पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगी, बेटी हमारी ऐसा काम करेगी’ बना दिया। उदित नारायण के इस प्यार को देखते हुए शणमुखप्रिया ने कहा, ‘उदित जी की इस प्यारी पहल ने मुझे भावुक कर दिया। मैं स्वयं को वास्तव में खुशनसीब मानती हूं कि मुझे आदित्य नारायण से बेहद प्यार एवं सहयोग प्राप्त हुआ, जिन्हें मैं प्यार से आदित्य भैया बोलकर बुलाती हूं। मैं इस मोमेंट को कभी नहीं भूल सकती।’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ एपिसोड पहले आदित्य ने सबके समक्ष शन्मुख प्रिया को अपनी बहन बनाया था। यहां तक की उसके पश्चात् से आदित्य जब भी शणमुखप्रिया को स्टेज पर बुलाते हैं तो अपनी बहन अवश्य कहते हैं। जहां एक ओर उदित नारायण ने शणमुखप्रिया को बेटी बनाया तो वहीं अभिजीत अरुणिता को खास सरप्राइज देंगे।

दुखद! आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीमगर्ल की इस मशहूर अभिनेत्री का हुआ निधन, कोरोना के कारण गई जान

कुछ इस तरह हुई थी अनीता-रोहित के दोनों बेटों की मुलाकात, फोटो देख खुश हुए फैंस

करण-निशा विवाद पर बोले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव- समझौता करना चाहिए, झुकना चाहिए...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -