भोपाल: अनलॉक होते ही जायजा लेने पहुंचे कलेक्टर-डीआईजी, बिना आदेश खुली दुकानें करवाई बंद
भोपाल: अनलॉक होते ही जायजा लेने पहुंचे कलेक्टर-डीआईजी, बिना आदेश खुली दुकानें करवाई बंद
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में अब कोरोना संक्रमण का कहर कम होने लगा है लेकिन इस बीच भी पूरी तरह से अनलॉक नहीं किया गया है। बीते एक जून से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और अनलॉक से एक दिन पहले ही कलेक्टर अविनाश लवानिया ने बयान देते हुए कहा था कि 'राजधानी भोपाल को एक जून से चरणबद्ध तरीके से अनलॉक की प्रक्रिया के साथ ही मॉनिटरिंग करने पर भी सहमति बनी है, वहीं धीरे-धीरे बाजार खोलें जायेगे, इसके बाद भी राजधानी में कई जगह बिना आदेश की दुकानें खोली जा रही है।''

ऐसे में अब हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के करोंद चौराहा पर अचानक कलेक्टर अविनाश लवानिया और डीआईजी इरशाद वली पहुंचे। इसी बीच बिना आदेश खुली दुकानें देख नगर निगम, पुलिस व अन्य अधिकारियों पर नाराज हुए, कलेक्टर अविनाश लवानिया और डीआईजी इरशाद वली ने तुरंत फूल दुकानें, सब्जी ठेले, रेस्टारेंट बंद करवाये।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि सरकार ने पहले ही 5% से ज्यादा साप्ताहिक संक्रमण दर वाले और इससे कम संक्रमण दर वाले जिलों के लिए अलग-अलग गाइडलाइन जारी की है। इस गाइडलाइन के तहत जिन जिलों में संक्रमण दर 5% से ज्यादा है वहां अनलॉक के दौरान सख्ती ज्यादा है, वहीं 5 प्रतिशत से कम होने की स्थिति में ही कर्फ्यू में ढील दी गई है। बात करें राजधानी भोपाल के बारे में तो यहाँ अनलॉक के बाद से कलेक्टर अविनाश लवानिया और डीआईजी इरशाद वली शहर में भ्रमण कर अनलॉक का जायजा ले रहे हैं। इसी के साथ ही भोपालवासियों को कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने की समझाइस भी दे रहे हैं।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कसा कांग्रेस पर तंज

ओलिंपिक शुरू होने से पहले डोप टेस्ट में फेल हुए भारतीय पहलवान सुमित मलिक, हुए अस्थायी रूप से निलंबित

खूबसूरत वादियों के बीच नजर आईं नेहा कक्क्ड़, वीडियो हो रहा वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -