पुलिसकर्मी के बेटे मुबारक अली ने की दो गर्भवती गायों की हत्या, किसान को मिला कटा हुआ सिर
पुलिसकर्मी के बेटे मुबारक अली ने की दो गर्भवती गायों की हत्या, किसान को मिला कटा हुआ सिर
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के गुडियाथम में अरी नाम के किसान की दो गर्भवती गायों के विगत रविवार को लापता होने के बाद पड़ोस में हत्या कर दी गई। कम्युन रिपोर्ट ने इस बारे में जानकारी दी है। अरी ने अपने घर के बाहर शेड में गायों को बाँधा था। गायों को वहाँ न पाने के बाद अरी उसकी तलाश में निकल पड़ा। किसान ने क़ैद-ए-मिल्लत नगर तक गायों के पैरों के निशान से उनकी खोजबीन की।

चूँकि कुछ देर पहले बारिश हुई थी तो पैरों के निशान के जरिए पता लगाना आसान था। हालाँकि, जब अरी पैर के निशानों का पीछा करते हुए जा रहा था, तो उसने कुछ दूर जाकर गाय के पैर और कटा हुआ सिर पाया। अरी ने गाँव के अन्य लोगों के साथ चित्तूर रोड पर चोरों और कसाइयों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया, जिसके परिणामस्वरूप एक घंटे तक नाकाबंदी की गई। सूचना मिलने पर उपाधीक्षक श्रीधरन, नगर पुलिस निरीक्षक श्रीनिवासन, तालुका निरीक्षक सुरेशबाबू, उप निरीक्षक सिलंबरासन और शिवचंद्रन भीड़ को तितर-बितर करने के लिए घटनास्थल पर पहुँचे और अपराधियों को अरेस्ट करने का वादा किया।

अरी ने बाद में गुडियाथम तालुका पुलिस में एक आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई और इंस्पेक्टर सुरेश बाबू ने मामले की जाँच के आदेश दिए। जाँच करने पर पता चला कि गुड़ियाथम के चित्तूर गेट क्षेत्र के एक पुलिस अधिकारी का 28 वर्षीय बेटा मुबारक अली अपने 36 वर्षीय भाई रफीक के साथ उसी क्षेत्र में कसाई की दुकान का मालिक गर्भवती गायों की चोरी और क़त्ल में शामिल था। मुबारक अली को अरेस्ट कर लिया गया है, वहीं पुलिस फरार चल रहे रफीक की तलाश कर रही है।

3 महीने पहले धर्म बदलकर सलमान से किया निकाह, अब फांसी के फंदे पर लटकी मिली 'श्रवंती'

प्यार के रास्ते ने कांटा बन रहा था बच्चा, प्रेमी के साथ मिलकर माँ ने कर दी हत्या

मामूली विवाद में पति-पत्नी को मारा फरसा, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -